Oraimo launched Toast-10 10000mAh Ultra Slim Power Bank In India: TRANSSION Holdings के ऐसेसरीज ब्रांड oraimo ने भारत में Toast-10 10000mAh Ultra Slim Power Bank Portable Charger को लॉन्च किया है। कंपनी ने इस पावरबैंक को 1,099 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। यह चार्जर सुपर एलीगेंट केस के साथ आता है। Lithium polymer battery cell के साथ आने वाया यह पैवरबैंक ड्यूल पोर्ट के लाथ आता है। यूजर्स इस पावरबैंक के जरिए दो डिवाइसों को एक साथ चार्ज कर सकते हैं।
यह पावरबैंक 2.1A fast charging सपोर्ट के साथ आता है। यह पावरबैंक 16mm पतला है। यह डिवाइस iOS और Android दोनों स्मार्टफोन को सपोर्ट करता है। इसका मतलब है कि एंड्रॉइड और आईओएस दोनों यूजर्स इस पावरबैंक से अपने फोन को चार्ज कर सकते हैं।

पावरबैंक एडवांस सेफ्टी फीचर्स के साथ आता है, जिसमें टैंपरेचर रेसिस्टेंट, शॉर्ट सर्किंग प्रोटेक्शन, इनपुट ओवरवोल्टेज प्रोटेक्शन, आउटपुट ओवरवोल्टेज प्रोटेक्शन, ओवर चार्ज से प्रोटेक्शन और आउटपुट ओवरकरंट प्रोटेक्शन शामिल है। आप इस पावरबैंक को मोबाइल एसेसरीज और रिटेल स्टोर के जरिए खरीद सकते हैं। कंपनी देश की दूसरी सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन के जरिए भी इस पावरबैंक की बिक्री कर रही है। कंपनी इस पावरबैंक के साथ एक साल की वॉरंटी भी ऑफर कर रही है।

इस पावरबैंक का वजन महज 254 ग्राम है। TRANSSION Holdings भारत में आईटेल, इंफीनिक्स, स्पाइस और टेक्नो जैसे ब्रांड के जरिए अपने स्मार्टफोन बेचती है। कंपनी 10 जुलाई को भारत में सबसे कम कीमत में एक इन-डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। इस स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये के आसपास हो सकती है। अभी तक मार्केट में मौजूद सबसे सस्ता इन-डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन ओप्पो का है और इसकी कीमत 15 हजार से 16 हजार रुपये के बीच है।