पाकिस्तान की एक एंकर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं. दरअसल इसके पीछे वजह यह है कि एक लाइव कार्यक्रम में एंकर ने एक डिस्कशन के दौरान एप्पल इंक कंपनी को सेब समझ लिया, जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगीं. इस पाकिस्तानी एंकर का नाम नायला इनायत है. ट्विटर पर इस वीडियो को भी पोस्ट किया गया है. यह मामला 4 जुलाई का है जब पाकिस्तानी एंकर एक पैनलिस्ट से बात कर रही थी.

एप्पल इंक अमेरिका की दिग्गज कंपनी है जो आईफोन और मैक जैसे पॉप्युलर डिवाइस बनाती है. हालांकि पैनलिस्ट द्वारा एप्पल का नाम लिए जाने पर एंकर ने इसे सेब समझ लिया और कहा कि हां एक सेब भी बहुत महंगा है. इस पर पैनलिस्ट ने एंकर को कहा कि हम एप्पल फोन के बारे में बात कर रहे हैं, फल के बारे में नहीं.

दरअसल यह मामला एक बिजनेस प्रोग्राम से जुड़ा था, जिसमें पैनलिस्ट ने एंकर से कहा कि एप्पल का बिजनेस पूरे पाकिस्तान के एनुअल बजट से कई ज्यादा अधिक है. लेकिन एंकर ने इसे सेब समझ लिया और वह उसी के बारे में बात करने लगी. एंकर ने कहा कि हां मैंने सुना है कि सेब कई किस्मों में आता है और इसका बिजनेस भी बहुत बड़ा है. हालांकि इसके बाद पैनलिस्ट ने एंकर को कहा कि मैं अमेरिका की दिग्गज कंपनी एप्पल के बारे में बात कर रहा हूं, जो एप्पल फोन और मैक जैसे डिवाइस बनाती है.

ट्विटर पर यह वीडियो शेयर होते ही यूजर्स पाकिस्तानी एंकर की खिंचाई करने लगे और इस पोस्ट पर हजारों कमेंट आने लग गए. एक यूजर ने ट्विट करके कहा कि, इस खबर के बाद मेरे घुटने दर्द करने लगे हैं. आपके न्यूज वाले तो हमारे देश के जर्नलिस्ट से भी ज्यादा जहरीले निकले. अगर एंकर थोड़ी देर और सेब के बारे में बात करती रहती तो पैनलिस्ट को ऐसी ही इमोशनल हार्ट अटैक आ जाता.