POCO C3 India launch: Poco C3 स्मार्टफोन भारत में 6 अक्टूबर को लॉन्च होगा. कंपनी ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है. Poco ने ट्वीट में अपने इस नए फोन के स्पेसिफिकेशन्स की कोई डीटेल शेयर नहीं की है. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि Poco C3 जून में मलयेशिया में लॉन्च हुए Redmi 9C का रिब्रैंडेड वर्जन होगा. फ्लिपकार्ट पर इस नए फोन का डेडिकेटेड पेज लाइव कर दिया गया है. Also Read - Poco C3 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, 8 हजार से कम दाम में मिलेंगे शानदार फीचर

Poco C3 India launch detail (लॉन्च डीटेल)
पोको इंडिया के ट्वीट के अनुसार, Poco C3 को 6 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. हालांकि, अभी यह खुलासा नहीं हुआ है कि लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग होगी या नहीं. Poco C3 स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से बेचा जाएगा. फोन की कीमत का अभी खुलासा नहीं हुआ है. हालांकि, हाल में लीक हुए फोन के रिटेल बॉक्स से यह जानकारी सामने आई है कि Poco C3 के 4GB+64GB वेरियंट का दाम 10,990 रुपये होगा. Also Read - Poco C3 India Launch Today: आ रहा कम दाम वाला Poco C3 स्मार्टफोन, जानें खास बातें

POCO C3 के स्पेसिफिकेशन्स और डिजाइन की कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है. फ्लिपकार्ट पेज पर स्क्वॉयर शेप में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप की झलक दिखाई गई है. ऐसा कहा जा रहा है कि Redmi 9C में हल्के बदलाव करके भारतीय बाजार में POCO C3 नाम से लॉन्च किया जा सकता है.

Redmi 9C specifications (रियलमी सी3 के स्पेसिफिकेशन्स)
Redmi 9C ऐंड्रॉयड 10 आधारित MIUI 11 पर चलता है. फोन में 6.53 इंच HD+ LCD डॉट-ड्रॉप डिस्प्ले, ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो G35 प्रोसेसर, 3 जीबी तक रैम और 32 जीबी तक इंटरनल स्टोरेज है.

रेडमी के इस फोन में पीछे की तरफ 3 कैमरे मिलते हैं, जिनमें 13 मेगापिक्सल के मेन सेंसर के साथ 2 मेगापिक्सल के दो अन्य सेंसर शामिल हैं. फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है. Redmi 9C में 5,000mAh की बैटरी है, जो 10 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. फिंगरप्रिंट सेंसर फोन के पीछे तरफ मिलता है.