Portronics ने भारत में नया Truly Wireless Portable Speaker ‘PICO’ को लान्च किया है. आप इसे आसानी से अपने Smartphone, Tab, Laptop और Computer को कनेक्ट कर सकते हैं. यह एक कॉम्पैक्ट ब्लूटूथ स्पीकर है जो पावरफुल साउंड आउटपुट के साथ आता है. मिनी सिलेंट्रिकल शेप्ट कॉम्पैक्ट स्पीकर का वजन महज 50 ग्राम है. आप इसे आसानी से अपने हाथ में कैरी करके चल सकते हैं.
कंपनी ने इस स्पीकर को भारतीय मार्केट में 999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है. आप इसे आसानी से सभी बड़े ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स के जरिए खरीद सकते हैं. Portronics ने इसमें क्विक कनेक्टिविटी के लिए PICO में Bluetooth 4.2 BLE दिया गया है.

कंपनी का दावा है कि आप 30 फीट के डिस्टेंस के साथ आप इस स्पीकर में आसानी से म्यूजिक सुन सकते हैं. कंपनी ने इस स्पीकर में स्मूथ प्रीमियम सिलिकॉन बॉडी दी है. आप इसे तीन कलर में खरीद सकते हैं. यह कलर ऑप्शन रेड, ग्रे और ब्लैक हैं। PICO में कंपनी ने पावरफुल 3W inbuilt speaker दिया है. कंपनी का कहना है कि इसका साउंड शानदार है. आप इस स्पीकर को आसानी से iOS, Android & Windows डिवाइस को कनेक्ट कर सकते हैं. कंपनी ने इसमें 300mAh इनबिल्ट बैटरी दी है. कंपनी का कहना है कि आप इसे एक घंटे का रिचार्ज करके एक पूरी मूवी को देख सकते हैं.

कंपनी भारत में अलग-अलग प्रॉडक्ट्स बेचती है. इसमें माइक्रो ब्लूटूथ इन ईयर हेडफोन के साथ फिटनैस ट्रैकर ‘योग एचआर’ भी शामिल हैं. इस उपकरण के जरिए आप अपनी हार्ट रेट मॉनिटर कर सकते हैं और खुद को फिट और हेल्दी बनाए रख सकते हैं. इसका फिटनैस ट्रैकर का वजन मात्र 25 ग्राम है और आरामदायक सामग्री से बना यह ट्रैकर आपकी त्वचा के लिए पूरी तरह से अनुकूल है. इसके साथ आप अपने रोजाना के लक्ष्य को सेट कर सकते हैं, जैसे आप कितनी कैलोरी रोज बर्न करना चाहते हैं, कितनी दूरी तक चलना चाहते हैं, या कितनी देर तक सोना चाहते हैं. दिन का हर लक्ष्य हासिल होने के बाद आपको स्क्रीन पर नोटिफिकेशन मिलेगा.