PUBG भारत समेत दुनियाभर में काफी पॉप्युलर है, और अब यह पॉप्युलर गेम PS पर डाउनलोड और स्ट्रीमिंग के लिए अवेलेबल हो गया है। इस गेम को हाल में PS नाऊ सब्सक्रिप्शन सर्विस में तीन नए टाइटल्स के साथ जोड़ा गया है। यह अब Wolfenstein : The Old Blood and Formula 1 2019 के साथ उपलब्ध है। इन नए गेमों की शुरुआत के साथ, PS में 800 से अधिक खेलने योग्य गेम हो जाएंगे। सोनी अब PS को गेमर्स के लिए अधिक आकर्षक बनाने की कोशिश कर रहा है।
सोनी ने हाल में PS को अट्रैक्टिव बनाने के लिए इसकी कीमतों में 50 पर्सेंट तक की कटौती कर दी है। इसके अलावा कंपनी ने कई पॉप्युलर गेम टाइटल्स को भी PS में जोड़ा था। PUBG के अलावा जो दूसरे पॉप्युलर गेम टाइटल्स PS के लिए उपलब्ध हैं उनमें God of War, GTA 5, Infamous: Second Son और Uncharted 4: A Thief’s End जैसे गेम शामिल हैं।

इससे पहले Sony ने अपने नेक्स्ट जेनेरेशन गेमिंग कनसोल के लॉन्च की ऑफिशियल एनाउंसमेंट की थी। सोनी के नए गेमिंग कनसोल का का नाम PlayStation 5 होगा। कंपनी ने अपने अगले गेमिंग कनसोल को अगले साल के अंत तक लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। कंपनी ने कंफर्म किया है कि नेक्स्ट जेनेरेशन गेमिंग कनसोल 2020 के हॉलीडे सीजन तक मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएंगे। Sony ने शुरू में इस साल अप्रैल में PlayStation 5 के लॉन्च करने का हिंट दिया था।

Sony PlayStation 5 Details

सोनी इंटरेक्टिव इंटरटेंमेंट के प्रेजिडेंट और सीईओ जिम रेयान ने अपकमिंग गेमिंग कंसोल Sony PlayStation 5 के हार्डवेयर को लेकर एक ब्लॉग पोस्ट किया है। अपने पोस्ट में रेयान बताते हैं कि सोनी का नया गेमिंग कनसोल नए कंट्रोलर के साथ शिप किए जाएंगे। सोनी ने नए कंट्रोलर हैप्टिक फीडबैक के साथ लॉन्च किए जाएंगे। इससे पहले कंपनी “Rumble” फीडबैक के साथ कंसोल देती थी। इसके साथ ही गेम डेवलपर्स गेम और सिच्यूएशन के हिसाब से हैप्टिक फीडबैक को कस्टमाइज्ड कर पाएंगे।