PUBG Lite को 8 अगस्त को नई PUBG Lite Open Beta अपडेट मिलने वाली है। कंपनी इस नई अपडेट में कई नए फीचर्स को जोड़ने जा रही है। डेवलपर्स के मुताबिक, इस नई Open Beta अपडेट में प्लेयर्स के लिए PUBG Mobile में हाल ही में शामिल किया गया TDM मोड जोड़ा जा रहा है। बता दें कि Team Deathmatch के नाम से पेश किया गया यह फीचर 4-4 प्लेयर्स की दो टीमों को आपस में लड़ने का मौका देता है। PUBG Mobile में इस फीचर के लिए एक स्पेशल मैप दिया गया था। इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि डेवलपर्स ने PUBG Lite के लिए भी एक नया मैप तैयार किया हो।

PUBG Lite ने इस बारे में अपने ऑफिशियल Facebook पेज पर पोस्ट किया है, जहां डेवलपर्स ने एक पोस्टर भी शेयर किया है। इस पोस्टर में शामिल मैप काफी हद तक PUBG Mobile के TDM मोड में शामिल मैप से मेल खाता है। इसमें एक वेयरहाउस (गोडाउन) और कुछ क्रेट्स देखे जा सकते हैं। गेम डेवलपर्स का कहना है कि PUBG Lite Open Beta को प्लेयर्स 8 अगस्त से डाउनलोड कर सकते हैं। फेसबुक पोस्ट पर इसके Beta वर्जन का लिंक भी शेयर किया गया है।

PUBG गेम बनाने वाली Tencent ने PUBG Lite गेम लो-एंड हार्डवेयर के लिए तैयार किया है। ये ऑरिजनल गेम का टोन्ड डाउन वर्जन होगा।इसकी मदद से लो-एंड स्पेसिफिकेशंस वाले कंप्यूटर/लैपटॉप यूजर्स इस गेम को आसानी से खेल पाएंगे, जिन्हें पहले इस ऑनलाइन गेम को खेलने पर कनेक्टिविटी की परेशानी होती थी। PUBG Lite भारत में PC के लिए गेम का फ्री वर्जन है।

PUBG Lite के लिए जरूरी स्पेसिफिकेशंस

ऑपरेटिंग सिस्टम – विंडोज 7, 8, or 10 (64bit)

प्रोसेसर – इंटेल कोर i3, 2.4GHz

रैम – 4GB RAM

ग्राफिक कार्ड – इंटेल HD ग्राफिक्स 4000

स्टोरेज – 4GB स्टोरेज

PUBG Lite हाई-ग्राफिक्स के साथ खेलने के लिए कम से कम PC स्पेसिफिकेशंस

ऑपरेटिंग सिस्टम – Windows 7, 8, or 10 (64bit)

प्रोसेसर – Intel Core i5, 2.8GHz क्लॉक स्पीड

रैम – 8GB RAM

ग्राफिक्स कार्ड (GPU) – Nvidia GTX 660 या AMD Radeon HD 7870

स्टोरेज – 4GB Storage