पिछले कुछ लीक्स में कयास लगाए जा रहे थे कि PUBG Mobile 0.14.5 अपडेट आज यानी 9 सितंबर को सीजन 9 के साथ रिलीज की जा सकती है। लेकिन अब गेम डेवलपर्स ने PUBG Mobile की रिलीज डेट को कंफर्म कर दिया है। कंपनी ने ऑफिशियल ट्वीट के जरिए कंफर्म किया है कि PUBG Mobile की लेटेस्ट अपडेट 13 सितंबर को रिलीज होगी। अभी तक इस अपडेट को लेकर कई लीक्स सामने आ चुके हैं, जिसमें इस अपडेट में आने वाले फीचर्स के बारे में बताया गया है। हम आपको यहां इस अपडेट में आने वाले सभी फीचर्स की जानकारी दे रहे हैं।

लीक्स के मुताबिक, PUBG Mobile Season 9 के लिए एक नया रॉयल पास होगा, जिसकी थीम Warriors (योद्धाओं) के ऊपर बेस्ड हो सकती है। हमेशा की तरह इस सीजन में भी 100RP गिफ्ट किए जाएंगे। अपकमिंग सीजन का नाम ‘वारियर्स यूनाइट’ हो सकता है। पॉप्युलर यूट्यूबर Mr. Ghost Gaming ने कुछ आइटम लीक किए हैं जिन्हें हम अगले अपडेट में देख सकते हैं।

Royale Pass 9: Details

इस अपकमिंग सीजन में हमें जो एक्सक्लूसिव Royale Pass और स्किन मिल सकते हैं, उनमें The Observer Cover, Infected Grizzly M249, Infected Grizzly Dacia, Draconian Champion set और कुछ वेपन्स स्किन शामिल होंगे। इस अपडेट में नए अवतार फ्रेम भी जोड़े जा सकते हैं। इसके अलावा हमें नए पैराशूट, बैग, हेलमेट और नई स्किन्स भी देखने को मिल सकती है और साथ ही नए इमोट्स (emotes) भी जोड़े जा सकते हैं।

PUBG Mobile 0.14.5 update: New Mode

हमने पिछले लीक में PUBG Mobile में हेलीकॉप्टर को देखा था, लेकिन अब लगता है ये हेलीकॉप्टर मैप में अलग-अलग जहग केवल खड़े मिलेंगे और ये उड़ने योग्य नहीं होंगे। लीक हुई गेमप्ले वीडियो में एक स्पेशल मोड दिखाई दे रहा है, जहां प्लेयर्स स्पेशल लूट क्रेट्स पा सकते हैं। गेमप्ले में ये लूट क्रेट अंडरग्राउंड दिखाई दी है और इन्हें ऊपर लाने के लिए खिलाड़ियों को कुछ शर्तों को पूरा करना होता है। इन क्रेट्स में से एक विशाल Aura (लाइट) ऊपर आसमान में जाती दिखाई दे रही है। इस स्पेशल क्रेट में काफी अच्छी लूट मिलती दिखाई दी है।

नई अपडेट में ग्रेनेड लॉन्चर, मिनीगन और आरपीजी जैसे हथियार दिखाई दे रहे हैं और साथ ही इस नए अपडेट में Deagle pistol भी है। Deagle पिस्तौल को PUBG मोबाइल में अभी नहीं दिया गया है, लेकिन PUBG PC और गेम के कंसोल वेरिएंट्स पर पहले से ही उपलब्ध है।