PUBG Mobile APK Download Link: PUBG की भारत में जल्द वापसी होने वाली है. हर कोई PUBG Mobile के इंडियन वर्जन की रिलीज डेट का इंतजार कर रहा है. उम्मीद की जा रही है कि इसकी लॉन्च डेट जल्द से जल्द सामने आने वाली है. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि कुछ यूजरों ने बताया कि हाल ही में PUBG Mobile की वेबसाइट पर डाउनलोड लिंक (PUBG Mobile APK Download Link) और एक पेज सामने आया था. हालांकि बाद में इसे हटा दिया गया था. कुछ खिलाड़ियों को आधिकारिक वेबसाइट पर गेम के APK की डाउनलोड लिंक दिख रही थी, हालांकि ये काम नहीं कर रहा था. Also Read - PUBG Mobile India Launch Latest Update: PUBG Mobile India के लिए करना होगा लंबा इंतजार! जानें सबसे बड़ी वजह

इसके अलावा PUBG Mobile का नया लोगो भी नजर आ रहा है और ये शायद भारत के लिए खास तौर पर डिजाइन किया गया है. हालांकि अब ये सेक्शन आधिकारिक वेबसाइट पर से गायब हो गया है. लेकिन इससे उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही इसली लॉन्च डेट सामने आ सकती है. ट्विटर पर कुछ यूजर्स ने डाउनलोड लिंक को लेकर ट्वीट भी किया है. Also Read - PUBG Mobile India Launch Updates: PUBG Mobile India के लॉन्च को लेकर नई जानकारी आई सामने, सरकार से इजाजत के लिए...

बता दे कि यह लोकप्रिय रॉयल बैटल गेम पर सुरक्षा कारणों की वजह से सितंबर में बैन लग गया था. इसके बाद PUBG इंडियन मार्केट में दोबारा वापसी कर रहा है. पबजी कॉर्पोरेशन ने कहा है कि PUBG Mobile के मुकाबले PUBG Mobile India में भारत के अनुरूप कुछ बदलाव पेश किया जाएगा.

अलग नाम
ग्लोबल वर्जन और इंडियन वर्जन का नाम अलग-अलग होगा. ग्लोबल वर्जन PUBG Mobile नाम से आता है, जबकि भारत में अब इसे PUBG Mobile India नाम से पेश किया जाएगा. इंडियन वर्जन का लोगो भी नया है. PUBG Mobile India में प्लेयर्स की प्राइवेसी और सिक्योरिटी कंपनी की टॉप प्रायॉरिटी होगी. कंपनी ने कहा है कि यह नया गेम अपने यूजर्स के डेटा सिक्योरिटी को बढ़ाएगा और स्थानीय नियमों का पालन करेगा.

गेमप्ले भी होगा अलग
डेवलपर्स ने पबजी मोबाइल इंडिया के कुछ गेमप्ले का खुलासा किया है. इस गेम को विशेष रूप से इंडियन मार्केट के लिए डिजाइन किया गया है. यह नया गेम इंडियन-स्पेसिफिक फीचर्स के साथ आएगा, जिनमें कोई खून-खराबा नहीं और पूरी तरह से कपड़े पहने हुए कैरेक्टर समेत अन्य बदलाव शामिल हैं.

प्लेयर ID रहेगी बरकरार
रिपोर्ट्स के मुताबिक, डेवलपर्स ने पुष्टि की है कि PUBG मोबाइल इंडिया, गेम के ग्लोबल वर्जन से अलग होगा. हालांकि, प्लेयर ID (PUBG Mobile player ID) को बरकरार रखा जाएगा. डेवलपर्स ने कहा है कि प्लेयर आईडी को पबजी मोबाइल के ग्लोबल वर्जन से इंडियन वर्जन में ट्रांसफर किया जा सकेगा.