PUBG Mobile update 0.15.0 रिलीज होने की डेट कंफर्म हो चुकी है। यह अपडेट 16 अक्टूबर से रोल आउट किया जाएगा। कंपनी ने इस अपडेट में मिलने वाले कुछ नए एलिमेंट्स को पहले से टीज कर चुकी है। पबजी मोबाइल गेम के नए अपडेट में कंपनी नई Desert Eagle बंदूक और BRDM-2 गाड़ी का ऑप्शन मिलेगा। इसके साथ ही अपकमिंग अपडेट के दो अन्य फीचर्स भी सामने आए हैं। PUBG Mobile update 0.15.0 में कंपनी एक्सप्लोडिंग बैरल या गैस कैन और लैज ग्रैब लेकर आ रही है। बता दें कि ये दोनों फीचर्स गेम के PC वर्जन में पहले से मौैजूद है, जिसके बाद ये फीचर्स कोंसोल में भी जोड़े गए थे। अब इन फीचर्स को PUBG Mobile में भी खेला जा सकेगा।

इस गेम में BRDM-2 नाम से एक गाड़ी जोड़ी गई है। यह गाड़ी पहले से मौजूद Armored-UZI का रिप्लेसमेंट है। इस गाड़ी को लेने के लिए प्लेयर्स को फ्लेयर गेन का इस्तेमाल करना होगा। BRDM-2 को पानी के साथ-साथ जमीन पर भी चला सकते हैं। पानी के मुकाबले जमीन पर इसकी स्पीड ज्यादा होगी।

बात करें Desert Eagle या Deagle पिस्टल की तो यह हैंडगन कम दूरी की रेंज के लिए एक बेहतरीन पिस्टल है। आपने इस पिस्टल को पहले भी कई गेम में देखा भी होगा। Deagle गन आपको सभी पिस्टल में सबसे ज्यादा डेमेज करने वाली पिस्टल है। Deagle पिस्टल 62 डेमेज के साथ आती है और Red-Dot और Holographic Sights स्कोप भी सपोर्ट करता है। इसके बाद Ledge Grab फीचर आता है, जिसमें प्लेयर छत, फैंस और रुकावटों को पकड़ कर उनके ऊपर चढ़ सकते हैं। इसके अलावा अब इस अपडेट के बाद से गाड़ी को रिफ्यूल करने के लिए काम आने वाली गैस केन को शूट कर उन्हें फोड़ सकते हैं।

आपने PUBG Mobile में गैस कैन देखी होगी और इस्तेमाल भी की होगी। यह लाल रंग की कैन गाड़ी का फ्यूल खत्म होने पर काम आती है। अब इस अपकमिंग अपडेट के बाद आप इस कैन को कुछ अन्य तरीकों से भी इस्तेमाल कर सकेंगे। इस अपडेट के बाद प्लेयर्स इस गैस कैन को शूट कर इसमें धमाका कर सकेंगे। इस तरह प्लेयर्स इसे ग्रेनेड की तरह इस्तेमाल कर सकेंगे।