स्मार्टफोन गेमर्स के लिए एक खुशखबरी है। गेमर्स को 200 रुपये का न्यू कूपन ऑफर मिल रहा है। Google स्पेशल PUBG Mobile क्रेडिट कूपन दे रहा है जिसका इस्तेमाल PUBG Mobile खेलते वक्त किसी चीज को खरीदने में किया जा सकता है।  यह ऑफर अभी लिमिटिड पीरियड के लिए उपलब्ध है और यूजर्स इसे Google Play Store के मुख्य मेन्यू या रिवार्ड सेक्शन में देख सकते हैं। कूपन 200 रुपये का है और इसे खेल में ही इस्तेमाल किया जा सकता है। खिलाड़ियों को पहले Google Play Store से कूपन प्राप्त करना होगा और फिर इसका लाभ उठाने के लिए गेम को शुरू करना होगा।
PUBG Mobile में 200 रुपये का कूपन क्रेडिट गेम में देखा जा सकता है। इसके इस्तेमाल के लिए आपको गेम में रियल करेंसी का इस्तेमाल करना होगा। लेकिन इसको इस्तेमाल करने के लिए नियम यह है कि यूजर्स को कम से कम 350 रुपये में यूसी को खरीदना होगा।

इसके अलावा PUBG Mobiles की दूसरी खबरों की बात करें तो गेम में लॉगइन के लिए गेस्ट अकाउंट को जल्द ही हटाया जा सकता है। गेस्ट अकाउंट की मदद  से आसानी से गेम को बिना क्रेडिन्शियल के आसानी से लॉग इन किया जा सकता है। इससे पहले  बैटल रॉयल गेम PUBG Mobile ने गेम के लिए न्यू एंटी चीटिंग सिस्टम की घोषणा की है। इस गेम को ऑपरेट करने वाली PUBG Corporation ने कहा है कि इस नए सिस्टम को लगाने का मकसद गेम में चीटर्स पर लगाम लगाना है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि इससे गेम में प्लेयर्स के बीच एक हेल्दी इनवायरमेंट को बनाने में मदद मिलेगी। PUBG Corporation ने इसके अलावा कुच मौजूदा और फ्यूचर इनीशिएटिव को भी शेयर किया है। कंपनी जल्द ही अपग्रेडिंग एंटी चीट सिस्टम को पेश करेगी जो रियल टाइम में वर्क करेगा। आपको बता दें कि PUBG Mobile भारत समेत दुनियाभर में काफी लोकप्रिय है। कंपनी चीटर्स पर लगाम गलाने के लिए बैन लिस्ट को भी जारी करती रहती है।