PUBG Mobile India Bonus Challenge वापस आ गया है। पिछली बार इस चैलेंज को काफी पसंद किया गया था। PUBG Mobile India Bonus Challenge की खासियत यह है कि इसमें प्लेयर्स अपने बैटल कॉइन्स (BP) को इन-गेम करंसी (UC) में बदल सकते हैं और फिर इन्हें आउटफिट्स, स्किन आदि खरीदने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। यह चैलेंज उन प्लेयर्स के बेहद काम आता है, जो PUBG Mobile गेम में असल पैसों को इस्तेमाल नहीं करना चाहते हैं। इस चैलेंज में प्लेयर्स को ज्यादा से ज्यादा किल्स कर सबसे ज्यादा पॉइन्ट्स हासिल करने होते हैं। इससे प्लेयर के ज्यादा से ज्यादा UC कमाने के चांस बढ़ जाते हैं।

PUBG Mobile India Bonus Challenge

इस challenge में हिस्सा लेने के इच्छुक प्लेयर्स PUBG Mobile की मेन स्क्रीन पर मौजूद ‘Esports’ टैब पर क्लिक कर इस चैलेंज में हिस्सा ले सकते हैं। बता दें कि जैसा कि नाम से पता चलता है कि यह चैलेंज केवल PUBG Mobile के भारतीय प्लेयर्स के लिए है। ‘Esports’ टैब के अंदर प्लेयर बोनस टूर्नामेंट में हिस्सा ले सकते हैं। ये साप्ताहिक चैलेंज होते हैं, जो शुक्रवार, शनिवार और रविवार को दोपहर 12 बजे से शाम 6 बजे तक लाइव रहते हैं। इस चैलेंज में हिस्सा लेने के लिए प्लेयर का लेवल 20 से ऊपर होना चाहिए और वह Bronze V से Conqueror रैंक के बीच होना चाहिए।
Bonus Challenge कैसे करता है काम?

यह पूरी तरह से फ्री चैलेंज नहीं है। हर प्लेयर को अलग-अलग मोड के लिए 10 UC, 20 UC और 30 UC तक देने होते हैं। इसमें कुल तीन मोड हैं, जिनमें Novice, Adept और Expert मोड हैं। यह मोड प्लेयर के स्किल के हिसाब से आते हैं। हालांकि कम UC होने पर भी गेम रजिस्ट्रेशन के जरिए प्लेयर को Novice गाइड खत्म करने का चांस देता है।

इस गाइड को खत्म करने के बाद गेम में प्लेयर को 100 बोनस BC मिलते हैं और Novice राउंड में रजिस्टर करने के लिए एक वाउचर मिलता है। Novice राउंड में प्लेयर 300 पॉइट्स तक हासिल कर सकता है। इसमें हर एक किल के 15 पॉइन्ट्स मिलते हैं और इतने पॉइन्ट्स प्लेयर को कई बार खेलने का मौका दिला देते हैं।