पिछले महीने Tencent Games ने PUBG Mobile India Tour 2019 की घोषणा की थी। PUBG Mobile India Tour 2019 का पहला रीजनल फाइनल 25 अगस्त को जयपुर में खेला गया था। इस टूर्नामेंट में उत्तर क्षेत्र की टॉप 20 टीमों ने भाग लिया था  और आपस में फाइट की थी। इसके बाद इनमे से शीर्ष चार टीमों PUBG मोबाइल इंडिया टूर के राष्ट्रीय फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है।
ये टीमें कोलकाता में अक्टूबर में 1,50,00,000 रुपये के लिए खेलेंगी। जिन चार टीमों ने क्वॉलीफाई किया है उनके नाम Rising Hydra, Team Titans, Kill2Survive और Revenge Esports हैं। हालांकि 4 भाग्यशाली टीमों को अभी भी वाइल्डकार्ड प्रविष्टि के माध्यम से ग्रांड फाइनल में प्रवेश करने का अवसर मिलेगा।

PUBG Mobile India Tour 2019: Guwahati edition details

अब गेम के आर्गनाइजर्स ने इसके सेकंड चैप्टर की घोषणा की है। PUBG Mobile India Tour 2019 ता फाइनल गुवाहटी में होगा। यह 8 सितंबर को मणिराम दीवान ट्रेड सेंटर, गुवाहाटी, असम में होने वाला है। यह टूर्नामेंट उन सभी भारतीय निवासियों के लिए खुला था जिनके पास 20 अंक से ऊपर PUBG मोबाइल अकाउंट था और ग्रुप बी से पंजीकृत थे। ग्रुप बी में 50,000 से अधिक स्क्वाड रजिस्टर देखे गए, जिन्होंने 3 राउंड में 400,000 गेम खेले।

प्लेऑफ के लिए 2,000 से अधिक टीमों का चयन किया गया था, जिसमें से 20 सर्वश्रेष्ठ टीमें गुवाहाटी फाइनल में लड़ेंगी। फाइनल मुकाबले में चार टीमें लड़ेंगी, जिसमें कुल 1,50,00,000 की इनामी राशि है।

Champions Trophy tour

PUBG मोबाइल ने PUBG मोबाइल इंडिया टूर की चैंपियंस ट्रॉफी को गुलाबी शहर जयपुर से शुरू किया था। इस दौरान PUBG मोबाइल गेमिंग ट्रक मुख्य शहर से गुजरा और विभिन्न स्थानों पर रुका।