PUBG Mobile का चल रहा OPPO X PUBG Mobile India Tour 2019 का तीसरा चैप्टर Pune Finals कल यानी 22 सितंबर को होने जा रहा है। यह फाइनल्स Shree Shiv Chhatrapati स्पोर्ट्स कॉम्प्लैक्स स्टेडियम पर खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट फाइनल्स में भारत के वेस्ट रीजन की टॉप 20 टीम भाग लेगी और ग्रांड फिनाले के लिए लड़ेगी। PUBG Mobile India Tour के Pune चैप्टर में अभी तक 425,000 गेम खेले गए हैं। इस रीजन में हुए फाइनल्स में बहुत सी बड़ी टीमों ने भाग लिया था, जिनमें TeamHYDRA, ENTITY GAMING और RiP OFFICIAL शामिल थी। इस Group C पूल में देश भर से 70,000 से ज्यादा रजिस्ट्रेशन किए गए थे।

बता दें कि PUBG Mobile India Tour उन सभी भारतीय निवासियों के लिए खुला था जिनके पास 20 अंक से ऊपर PUBG Mobile अकाउंट था। Group B में 50,000 से अधिक स्क्वाड्स ने रजिस्टर किया था, जिन्होंने 3 राउंड में 400,000 गेम खेलें। वहीं जैसा कि हमनें आपको बताया कि Group C में 70,000 से ज्यादा रजिस्ट्रेशन हुए थे, जिन्होंने 4,25,000 गेम खेले थे।

इससे पहले जयपुर फाइनल्स कंप्लीट हो चुका है और उसके बाद इस टूर्नामेंट को गुवाहाटी से भी चार रीजनल फाइनलिस्ट मिल चुके हैं। इस तरह सभी रीजनल फाइनलिस्ट मिलकर आखिर में PUBG Mobile India Tour 2019 के ग्रैंड फिनाले में 1,50,00,000 रुपये की इनाम राशि के लिए लड़ेंगी।
इससे पहले जयपुर फाइनल्स में चार क्वालिफाइंग टीमों में Rising Hydra, Team Titans, Kill2Survive और Revenge Esports शामिल हैं। वहीं गुवाहाटी में हुए फाइनल्स में 8Bit Rampage, TeamINS, Team GE और Team All Stars शामिल हैं।

इससे अलग आपको बता दें कि PUBG Mobile 0.15.0 अपडेट का Beta वर्जन पेश करने वाला है। इस वर्जन में डेवलपर्स नए फीचर्स जोड़ने वाले हैं, जिनमें Payload Mode नाम का एक फीचर होगा। हम कुछ समय पहले एक लीक देख चुके हैं, जहां इस अपकमिंग अपडेट का गेमप्ले दखने को मिला था। इस गेमप्ले से पता चला था कि गेम में हैलीकॉप्टर और नए वेपन (हथियार) शामिल किए जाएंगे। अब ऐसा लग रहा है कि यह हेलीकॉप्टर इस अपकमिंग Payload mode का पार्ट होगा।