PUBG India Latest News: जल्द ही भारत में PUBG Mobile लॉन्च होने वाला है. पबजी को लेकर अब ऑफीशियल वेबसाइट पर एक बड़ा बदलाव हुआ है. शनिवार को PUBG INDIA की वेबसाइट पर अब डाउनलोड लिंक ऐड किया गया है. गेम के डाउनलोड लिंक ऐड होने से गेमर्स में जमकर खुशी की लहर है. लोगों को लग रहा है कि डाउनलोड लिंक ऐड होने से अब बहुत जल्द ही पबजी रिलीज हो जाएगा. पॉपुलर टेक साइट इनसाइड स्पोर्ट्स के अनुसार मालूम चला है कि PUBG के फैन पेज से एक खबर चल रही है जिसमें कहा जा रहा है कि कुछ ही घंटो में PUBG Mobile India को लॉन्च करने की घोषणा की जा सकती है. फैंस इस खबर को जोरों से शेयर कर रहे हैं जिसमें लिखा है कि सिर्फ कुछ ही घंटों में PUBG लॉन्च होने को लेकर घोषणा हो सकती है. इसे सोशल मीडिया में खूब शेयर भी किया जा रहा है. PUBG India की वेबसाइट पर दो डाउनलोड लिंक शो होने लगे हैं.Also Read - अगर आपके फोन में भी हैं ये 9 खतरनाक ऐप्स तो जल्द कर दें डिलीट, नहीं तो हो सकता है नुकसान!

गेमर्स के मन में एक बड़ा सवाल यह है कि आखिर अगर सब ठीक है तो फिर गेम (PUBG India) को लॉन्च करने में देरी क्यों हो रही है तो माना जा रहा है कि सरकार ने जिन सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए गेम को बैन किया था अभी उन मुद्दों पर कोई बड़ा फैसला नहीं लिया गया है. बताया जा रहा है अभी तक पबजी इंडिया के लिए लगभग 2.50 लाख लोगों ने Tap Tap ऐप पर गेम के लिए प्री रजिस्ट्रेशन (PUBG India Pre-Registration) भी करा लिया है. Also Read - इंतजार खत्म! Battlegrounds mobile India ऑफिशियली लॉन्च, आप भी डाउनलोड कर ले सकते हैं गेमिंग का मजा

PUBG India की वेबसाइट में इस समय गेमर्स के लिए डाउनलोड के दो लिंक दिए गए हैं. डाउनलोड का पहला ऑप्शन गेमर्स को apk Download Link पर ले जाता है जबकि दूसरा ऑप्शन गेमर्स को सीधे Google Play Store पर ले जाता है. बता दें कि अभी ये दोनों ही लिंक काम नहीं कर ही है. हालांकि वेबसाइट पर इस बदलाव से गेम का इंतजार कर रहे लोग काफी उत्साहित हैं. डाउनलोड लिंक दिखने के बाद से सोशल मीडिया में अब पबजी को लेकर मीम्स वायरल हो रहे हैं. Also Read - ऐप डाउनलोड करने से पहले चेक करें वो असली है या नकली, बस फॉलो करने होंगे ये टिप्स

PUBG मोबाइल इंडिया गेम के जारी होने के बाद साइट पर आने वाले यूजर्स की संख्या काफी अधिक होगी. PUBG मोबाइल इंडिया गेम ने एक टिकर जारी कि यह गेम गूगल प्ले स्टोर पर कुछ घंटों में डाउनलोड के लिए उपलब्ध होगा और एंड्रॉयड यूजर्स के लिए अलग से एपीके डाउनलोड होता है.

बता दें कि PUBG मोबाइल इंडिया गेम ग्लोबल संस्करण से अलग होगा, उसमें कुछ बदलाव किए जाएंगे.जिससे गेम को भारत में एक नई पहचान मिलेगी और यूजर्स का गेमिंग का अनुभव भी बढ़ेगा. बात करें गेम में बदलाव की तो शुरुआत उसके नाम से ही होगी जैसे भारत में गेम का नाम होगा PUBG मोबाइल इंडिया जबकि ग्लोबल मार्केट में गेम का नाम होगा PUBG मोबाइल.