PUB-G Mobile New State Launched:दुनिया भर के PUBG मोबाइल गेम प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है, गेम के डेवलपर PUBG स्टूडियो ने नवीनतम PUBG: न्यू स्टेट मोबाइल गेम के लिए ट्रेलर जारी किया है और आप Google Play Store से इसका प्री-रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं. के लिए है. PUB-G Mobile New State को दक्षिण कोरियाई वीडियो गेम होल्डिंग कंपनी क्राफ्टन ने बनाया है.Also Read - PUBG New State: भारत में शुरू हुआ इस गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन, एंड्राइड और आईओएस यूजर्स के लिए होगा उपलब्ध

PUBG के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर, कंपनी ने कहा है कि: “PUBG के लिए प्री-ऑर्डर ट्रेलर: NEW STATE, KRAFTON, Inc. और PUBG स्टूडियो द्वारा नए बैटल के लिए PLAYERUNKNOWN’S BATTLEGROUNDS,” गेम आधिकारिक तौर पर लॉन्च हो गया है और PUBG: New State के लिए गूगल प्ले-स्टोर पर प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है. Also Read - Mumbai News: PUBG खेलने के लिए मां के खाते से 10 लाख रुपये उड़ाने के बाद लगी डांट तो किशोर ने उठाया यह बड़ा कदम..

इस गेम को पबजी स्टूडियो (PUBG Studio) ने तैयार किया है और यूट्यूब पर इसका एक ट्रेलर भी जारी किया गया है. इसके अलावा PUBG: New State नाम से नई वेबसाइट और सोशल मीडिया अकाउंट्स बनाए गए हैं. Also Read - OMG! जानिये पब्जी जैसे और भी 5 बेहतरीन बैटल रॉयल गेम जो आप खेल सकते हैं : Battle Royale Games

गेम के ट्रेलर में कुछ गेम प्ले, ग्राफिक्स और नई मैकेनिक्स को देखा जा सकता है, इसे साल 2051 के लिहाज से तैयार किया गया है. इस गेम में 2051 में आने वाली गाड़ियों, हथियारों, नए मैप्स आदि की एक झलक मिलेगी.

फिलहाल भारत में उपलब्ध नहीं 

PUBG : New State गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन भारत में करना चाहते हैं, उन्हें अभी इंतजार करना होगा. यह गेम फिलहाल भारत में उपलब्ध नहीं है. इस गेम को भारत में उस वक्त लॉन्च किया जाएगा, जब PUBG Mobile से प्रतिबंध हटता है. लेकिन Krafton ने चीनी Tencent कंपनी से दूरी बना ली है. ऐसे में PUBG मोबाइल को भारत में जल्द लॉन्च किया जा सकता है.