PUBG Mobile का नया Payload Mode अब खेलने के लिए लाइव हो चुका है। इस नए मोड में प्लेयर्स गेम के अंदर हेलीकॉप्टर उड़ा सकते हैं और साथ ही इसमें रॉकेट लॉन्चर, ग्रेनेड लॉन्चर और मिनी गन जैसे हथियार भी जोड़े गए हैं। इसके अलावा इसमें बड़ी लूट के लिए स्पेशल मेगा लूट क्रेट भी दी गई है। डेवलपर्स ने इस मोड के लाइव होने की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है।

यह नया मोड गेम की मेन होम स्क्रीन से चुना जा सकता है। नए हथियार और हेलीकॉप्टर उड़ाने और कुछ नए फीचर की वजह से यह मोड गेम में प्लेयर्स को बिल्कुल नया एक्पीरिएंस देगा। यह काफी हद तक Call of Duty: Mobile के जैसा ही है। Payload Mode में अब प्लेयर्स अपने साथी के मर जाने के बाद उसके ID कार्ड को उठा सकते हैं और उसे नजदीकी कम्यूनिकेशन टावर पर ले जाकर साथी को दोबारा रिवाइव कर सकते हैं।

इससे अलग बता दें कि PUBG Mobile की एक नई लीक के मुताबिक, PUBG Mobile update 0.16.0 दिसंबर 16 को रिलीज हो सकती है। Mr. Ghost Gaming की न्यू वीडियो के मुताबिक दिसबंर अपडेट में Erangel 2.0मिलेगा, जिसका काफी समय से बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। यह पॉप्युलर मैप का रिवर्क वर्जन है जिसे PC और console वर्जन के लिए पहले ही पेश किया जा चुका है।

वीडियो में न्यू Erangel में ज्यादा हरी घास को देखा जा सकता है। इसके अलावा इसका टैक्सचर्ड भी पहले से ज्यादा बेहतर दिखाई दे रहा है। Erangel का न्यू वर्जन चीन में रिलीज होने के लिए तैयार है। इसे बीटा वर्जन में अभी रिलीज किया जाएगा। चीन में इसके रिलीज होेने के बाद उम्मीद की जा सकती है कि इसे जल्द ही ग्लोबल वर्जन में भी रिलीज कर दिया जाएगा।