PUBG Mobile ने हाल ही में एक नई अपडेट 0.15.0 रिलीज की है। इस अपडेट में प्लेयर्स को अपडेटेड Survive Till Dawn – Halloween mode मिला है। इसके अलावा इस अपडेट में नई Desert Eagle हैंडगन और BRDM-2 Amphibious गाड़ी भी जोड़ी गई। अब कंपनी ने इस गेम में आने वाले नए फीचर Payload Mode को टीज किया है। पिछले काफी समय से इस नए मोड का प्लेयर्स बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं। शुरुआत में कयास लगाए जा रहे थे कि यह मोड 0.15.0 अपडेट के साथ रिलीज होगा, लेकिन अब कंपनी ने कंफर्म कर दिया है कि इस मोड को 23 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा।

PUBG Mobile ने इस जानकारी को ट्विटर के जरिए शेयर किया है। कंपनी के ट्वीट में लिखे कैप्शन से पता चलता है कि डेवलपर्स काफी समय से इस मोड को बग और इश्यू से फ्री बनाने में लगे थे और अब 23 अक्टूबर को यह मोड सभी प्लेयर्स के खेलने के लिए रिलीज कर दिया जाएगा। कंपनी के द्वारा शेयर किए पोस्टर और 0.15.0 अपडेट के लिए रिलीज किए गए पैच नोट्स के जरिए हम यह जान चुके हैं कि इस मोड में प्लेयर्स हेलीकॉप्टर उड़ा सकेंगे।

इसके साथ ही Payload Mode में प्लेयर्स को नए हथियार, जैसे RPG-7, M3E1-A, M79 Grenade Launcher, MGL Grenade Launcher और M134 Mini-gun आदि भी मिलेंगे। इसके अलावा इस मोड में प्लेयर्स अपने मरे हुए टीम मेंबर की ID कार्ड को लेकर उसे कम्युनिकेशन टावर में दोबारा रिवाइव कर सकते हैं। बता दें कि ऐसा ही फीचर Call of Duty: Mobile में भी शामिल है। इसके अलावा COD: Mobile में प्लेयर्स बैटल रोयाल मोड में भी हेलीकॉप्टर उड़ा सकते हैं।

इसमें कोई शक नहीं है कि PUBG Mobile गेम को Call of Duty: Mobile के कड़ी टक्कर मिल रही है। गेम ने लॉन्च के कुछ दिनों के अंदर Android और iOS दोनों प्लेटफॉर्म को मिला कर 3.5 करोड़ डाउनलोड्स का आंकड़ा पार किया था और इसके बाद केवल एक हफ्ते में गेम ने लॉन्च 10 करोड़ डाउनलोड्स का आंकड़ा पार कर लिया था। इस गेम को 100 से ज्यादा देशों में उपलब्ध करवाया गया है। Activison के मुताबिक, Call of Duty मोबाइल ऐप दूसरे ऐप के मुकाबले सबसे कम समय में इतनी बार डाउनलोड किया गया है। इस गेम ने ऐप स्टोर या प्ले स्टोर पर किसी अन्य फर्स्ट परसन या थर्ड परसन शूटर गेम के मुकाबले सबसे जल्दी ये डाउनलोड्स आंकड़ा पार किया है।