Tencent Games ने अपने लेटेस्ट Royale Pass Season 10, नए TDM मैप, एक फैलकॉन और कुछ नए फीचर्स की ऑफिशियल घोषणा की है। यह नई अपडेट इस गेम में कई नए एलिमेंट्स और फीचर्स जोड़ने वाली है। यह नए कंटेंट आज 0.15.5 अपडेट के तहत मिलेंगे। इस अपडेट के लिए सर्वर को ऑफलाइन नहीं किया जाएगा। इस अपडेट का साइज 0.21GB (210MB) होगा। iOS पर इस अपडेट का साइज 0.24GB (240MB) होगा।

The Fury of the Wasteland के थीम से आने वाली यह अपडेट नई गाड़िया, नई स्किन के साथ-साथ नया Royale Pass Season 10 लेकर आएगी। इसके अलावा गूगल प्ले स्टोर और एप्पल ऐप स्टोर पर आने वाली यह अपडेट कुछ गेमप्ले ट्वीक और नए प्लेयर रिवॉर्ड्स भी लेकर आएगी।

इस नई PUBG Mobile अपडेट में Team Deathmatch मोड को एक नए रेनफॉरेस्ट मैप में खेला जाएगा, जिसमें घंनी झाड़िया और जंगल होगा। यह नया “Ruins” मैप पहले के मैप के मुकाबले ज्यादा चैलेंजिंग होगा। इस मैप में प्लेयर्स किसी एक लोकेशन पर रीस्पॉन नहीं होंंगे, बल्कि अपने आप कहीं भी रिस्पॉन हो सकते हैं। इससे यह बैटल काफी दिलचस्प हो जाएगी। इसके अलावा इस मोड का टाइम पहले से कम होगा, जिससे मैच काफी इंटेंस होंगे।

यह नई अपडेट कुछ नए वेपन और गाड़ियां लेकर आएगी, जो Vikendi मैप एक्सक्लूसिव होंगे। इसमें नई MP5K पोर्टेबल SMG होगी, जिसका रेट-ऑफ-फायर 900 RPM होगा और इसमें बेहद कम रिकॉइल होगा। इसके अलावा इसमें नई Zima गाड़ी भी शामिल होगी, जो बर्फ में काफी आराम से चलाई जा सकेगी और यह मुश्किल से डेमेज होगी।

इसके अलावा 11 नवंबर को PUBG Mobile प्लेयर्स को कंपेनियन ‘Falcon’ भी मिलने वाला है। यह पूरे मैच के दौरान प्लेयर के साथ रहेगा। इसके अलावा एक नई महीला करेक्टर भी जोड़ी जाएगी, जो Evo Ground के कुछ मोड्स में मैकेनिक के तौर पर काम करेगी और इस मोड में यदि वह करेक्टर गाड़ी चलाएगी तो गाड़ी को बहुत कम डेमेज होगा। यह फीचर भी PUBG Mobile में जल्द आने वाला है।