PUBG Mobile का Royale Pass Season 9 रिलीज हो गया है। गेम के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर हुए ट्वीट के जरिए पता चला है कि यह लेटेस्ट सीजन अब लाइव हो गया है और खेलने के लिए तैयार है। इस सीजन में डेवलपर्स ने नई स्किन और नए रिवॉडर्स जोड़े हैं। इस ट्वीट में डेवलपर्स ने लिखा है कि PUBG Mobile अगली कंटेंट अपडेट के लिए पूरे विश्व से वारियर्स (योद्धाओं) को इकट्ठा कर रहा है। प्लेयर्स इस नए Royale Pass Season 9 को खरीद कर एक्सक्लूसिव वारियर थीम बेस्ड स्किन, गीयर्स (एसेसरीज) आदि पा सकते हैं। इस नए सीजन में कुछ नए चैलेंज, इवेंट और रिवॉर्ड को भी जोड़ा गया है। इस सीजन में प्लेयर्स को PUBG Mobile Club Open (PMCO) 2019 Fall Splits Global Finals में खेलने का और उसमें शामिल $1 million यानी लगभग 1 करोड़ 95 लाख रुपये प्राइज पूल जीतने का मौका मिल सकता है।

जैसा कि हमने आपको पहले बताया कि इस नए सीजन में प्लेयर्स को नए मिशन, लूट, स्किन और रिवॉर्ड मिलेंगे। इस नए सीजन में The Observer Cover, Infected Grizzly M249, Infected Grizzly Dacia, Draconian Champion Set जैसी एक्सक्लूसिव स्किन और कुछ वेपन्स स्किन शामिल की गई हैं।

बता दें कि गेम कंपनी ने इसके अलावा एक अन्य ऑफिशियल अकाउंट के जरिए बताया था कि PUBG Mobile की अगली अपडेट 0.15.0 होगी। पिछले कुछ समय से कयास लगाए जा रहे थे कि यह अपडेट 0.14.5 वर्जन के साथ आ सकती है। इस ट्वीट में डेवलपर्स ने घोषित किया है कि इस अपकमिंग अपडेट में आने वाला नया मोड ‘Payload Mode’ के नाम से आएगा। PUBG Mobile ने हाल ही में घोषित किया था कि यह नई अपडेट 13 सितंबर यानी आज रिलीज होगी।

अभी तक इस अपडेट को लेकर हमें कई लीक्स देखने को मिले हैं, जिनसे यह अंदाजा भी लगाया गया है कि डेवलपर्स इस अपडेट में कई मेजर एलिमेंट्स को जेड़ने वाले हैं। हाल ही में एक यूट्यूबर ने इस अपकमिंग अपडेट का गेमप्ले भी लीक किया था। लीक हुए गेमप्ले वीडियो में दिखाई दे रहे मोड में प्लेयर्स स्पेशल लूट क्रेट्स को जमीन के नीचे से निकाले नजर आए थे। ये लूट क्रेट अंडरग्राउंड थी और इन्हें ऊपर लाने के लिए खिलाड़ियों को कुछ स्पेशल शर्तों को पूरा करना होता है। इन क्रेट्स में से एक बड़ी Aura (लाइट) ऊपर आसमान में जाती दिखाई दे रही है। इस स्पेशल क्रेट में काफी अच्छी लूट मिलती दिखाई दी है। ऐसा हो सकता है कि यह अपकमिंग मोड ही Payload Mode के नाम से आए।