PUBG Mobile भारत समेत दुनियाभर में काफी पॉप्युलर है। इसी के चलते कंपनी लगातार अपने इस गेम के लिए नए अपडेट लाती रहती है जिससे की प्लेयसर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाया जा सके। अब एक नई लीक के मुताबिक PUBG Mobile update 0.16.0 दिसंबर 16 को रिलीज हो सकती है। Mr. Ghost Gaming की न्यू वीडियो के मुताबिक दिसबंर अपडेट में Erangel 2.0मिलेगा, जिसका काफी समय से बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। यह पॉप्युलर मैप का रिवर्क वर्जन है जिसे PC और console वर्जन के लिए पहले ही पेश किया जा चुका है।
वीडियो में न्यू Erangel में ज्यादा हरी घास को देखा जा सकता है। इसके अलावा इसका टैक्सचर्ड भी पहले से ज्यादा बेहतर दिखाई दे रहा है। Erangel का न्यू वर्जन चीन में रिलीज होने के लिए तैयार है। इसे बीटा वर्जन में अभी रिलीज किया जाएगा। चीन में इसके रिलीज होेने के बाद उम्मीद की जा सकती है कि इसे जल्द ही ग्लोबल वर्जन में भी रिलीज कर दिया जाएगा।

इससे पहले PUBG Mobile Lite में v0.14.1 नाम की एक नई अपडेट लाइव हो गई है जो इसमें गोल्डन वुड मैप, न्यू फायरफाइट गेम मोड (Firefight Game mode), न्यू UAZ व्हीकल और नए रिवार्ड को जोड़ती है। यह अपडेट भारत में भी लाइव हो गई है। एंड्रॉइड यूजर्स इस अपडेट को हासिल कर सकते हैं। नई अपडेट गेम में आर्केड मोड को लेकर आता है जो खिलाड़ियों को RPG-7s देता है। इस नए नक्शे को गोल्डन वुड्स कहा जाता है जो एक छोटा शहर है जहां खिलाड़ी दौड़ने के साथ बंदूक चला सकते हैं। इसके अलावा गेम में आपको और कई झाड़ियां मिलेंगी जो छुपके गेम खेलने में आपको काफी मदद करेंगी।

PUBG Mobile Lite पर नया रैंक सीजन 1 अक्टूबर से शुरू होने वाला है और यह अपने साथ नए रिवॉर्ड लेकर आएगा। मिशन मेन्यू खिलाड़ियों के लिए कुछ नए चैलेंज लेकर आता है और इसमें आप कुछ नए रिवॉर्ड भी जीत सकते हैं। इसमें एक नया व्हीकल जोड़ा गया है जो UAZ है। इसके अलावा कुछ नए हथियार भी मिलेंगे जिनमें PP-19 Bizon SMG, QBZ assault rile और QBU DMR rifle शामिल हैं।