इस बात से हम सभी वाकिफ है कि PUBG गेम में अन्य गेम्स के जैसे किसी प्रकार की स्टोरी लाइन नहीं है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि यह जल्द ही बदलने वाला है. गेम कंपनी PUBG Corp ने घोषणा की है कि कंपनी ने Sledgehammer Games कंपनी के को-फाउंडर Glen Schofield को कंपनी के साथ जोड़ा है औऱ उन्हें नया स्टूडियो दिया है. यह स्टूडियो Striking Distance कहलाएगा और PUBG गेम के लिए “ऑरिजनल नैरेटिव एक्सपीरिएंस” पर काम करेगा.

PUBG Corp ने इसकी घोषणा एक वीडियो के जरिए की है, जहां Schofield इस असाइनमेंट के बारे में बात करते नजर आए. आप इस वीडियो को नीचे देख सकते हैं. Schofield ने Striking Distance स्टूडियो को चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफिसर (CEO) की पद पर जॉइन किया है.

 

 

Schofield इससे पहले Visceral Games कंपनी में Dead Space गेम की डेवलपमेंट टीम को लीड करने के लिए जाने जाते हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने Call of Duty Modern Warfare 3 से लेकर 2017 में आए Call of Duty WWII गेम की टीम्स को लीड किया. आपको बता दें कि Michael Condrey और Glen Schofield ने 2009 में Sledgehammer Games कंपनी को शुरू किया था.

कॉन्सेप्ट के बारे में बात करते हुए Schofield ने बताया कि PUBG के सबसे बड़े कंपिटीशन Fortnite में ‘Save the World’ नाम से एक Narrative Experience (स्टोरीलाइन) है. यह स्टोरीलाइन मोड Fortnite में बैटल रोयाल मोड की शुरुआत से पहले ही जोड़ दिया गया था. अब इसी तरह का Narrative (स्टोरीलाइन) बेस्ड गेम PUBG में भी आने वाला है.