Raksha Bandhan 2021: भाई-बहन के पवित्र बंधन का त्योहार, रक्षा बंधन 22 अगस्त 2021 को है. यही मौका है जब आप अपने भाई-बहनों के लिए किसी यादगार तोहफे की प्लानिंग कर सकते हैं. एक ऐसा बेहद खास गिफ्ट जो उनके व्यक्तित्व से मेल खाता है, उसे देकर अपने भाई या बहन पर खुशियों की बारिश कर दें. इसके अलावा आपको ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर कई विकल्प मिल जाएंगे. आज हम आपको Amazon.in पर मौजूद कुछ ऐसे गिफ्ट का सुझाव दे रहे हैं जो वास्तव में इस रक्षा बंधन के मौके पर आपके भाई-बहनों को बेहद पसंद आएंगे. Amazon India पर आपको हर बजट रेंज में अपनी पसंद के बेस्ट गिफ्ट विकल्प मिल जाएंगे.Also Read - WhatsApp में जल्द ऐड होंगे कई कमाल के फीचर्स, जो बदल देंगे आपका चैटिंग एक्सपीरियंस

बहनों के लिए गिफ्ट Also Read - JioPhone Next: दुनिया का सबसे सस्ता 4G स्मार्टफोन दिवाली से पहले होगा लॉन्च, जानिए डिटेल

बेहद स्टाइलिश बहनों के लिए रोज गोल्ड टाइम पीस: आप क्लासिक टाइमपीस खरीद सकते हैं, यह हर किसी को पसंद आती है. अगर आपकी बहन हमेशा ट्रेंड से आगे रहना पसंद करती है, तो आप उन्हें एक एवरग्रीन रोज गोल्ड वॉच जरूर गिफ्ट में दें. यह घड़ी सभी स्टाइल के साथ खूबसूरत लगेगी। Also Read - Samsung W22 5G Foldable Phone: iPhone को टक्कर देगा Samsung का नया फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसमें खास

जागरुक बहन के लिए वेगन स्किनकेयर: यदि आपकी बहन पर्यावरण के प्रति जागरूक है तो उनके लिए आप क्लीन्जर, टोनर, मॉइस्चराइज़र, लोशन, फेस पैक, जैल आदि जैसे वेगन ब्यूटी प्रोडक्ट का एक स्किनकेयर हैम्पर चुनें. वह इसे पाकर झूम उठेंगी.

भाई के लिए गिफ्ट

टेक्नोलॉजी के शौकीन भाई के लिए स्क्वायर डायल वाली स्मार्टवॉच: यदि आपका भाई टेक्नोलॉजी का शौकीन है तो आप उसके लिए एक स्क्वायर डायल वाली स्मार्टवॉच चुन सकती हैं. जरूरी है कि आप पहले स्पेसिफिकेशन देख लें और अपने भाई को इंप्रेस करने के लिए सही विकल्प चुनें.

स्किनकेयर प्रोडक्ट के शौकीन भाई के लिए ग्रूमिंग किट: आप चाहें तो अपने भाई को एक सबसे बेहतरीन ग्रूमिंग किट के साथ खुश कर दें. बड़े प्यार तैयार किया गया यह बेहतरीन स्किनकेयर हैम्पर निश्चित रूप से आपके भाई का दिल जीत लेगा.