Realme 3 Pro Camera Update : चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड Realme ने अपने लेटेस्ट Realme 3 Pro स्मार्टफोन के लिए अपडेट रोल आउट किया है। ये अपडेट इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी को इनहेंस करता है। बता दें कि इस अपडेट के साथ Realme 3 Pro स्मार्टफोन यूजर्स को 240fps सुपर स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग मोड के साथ थीम स्टोर भी मिल रहा है। कंपनी ने अपडेट के साथ एंड्रॉइड जून सिक्योरिटी पैच भी साथ में दिया है। कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट से इसकी जानकारी भी शेयर की है।

Realme 3 Pro Camera Update : 240fps सुपर स्लो मोशन, थीम स्टोर और एंड्रॉइड जून सिक्योरिटी पैच के साथ-साथ रियलमी ने लॉक स्क्रीन मैग्जीन फंक्शन, स्वाइप गेस्चर, एप मार्केट और गेम सेंटर भी इस अपडेट के साथ जोड़ा है। रियलमी ने जो स्वाइप गेस्चर इस अपडेट के साथ Realme 3 Pro स्मार्टफोन में दिया है वह शाओमी के MIUI के स्वाइप गेस्चर और एंड्रॉइड क्यू के साथ आने वाले स्वाइप गेस्चर जैसा ही है।

यानी अब लेफ्ट और राइट से स्वाइप करने पर यह बैक कमांड की तरह काम करेगा और इससे पहले यूजर्स को बॉटम में तीन बटन वाला नेवीगेशन बार मिलता था, जोकि एंड्रॉइड पाई में पहली बार आया है।

Realme 3 Pro : स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Realme 3 Pro Specifications : रियलमी के इस स्मार्टफोन में 6.3-inch IPS LCD 2.5D curved डिस्प्ले है, जिसमें FHD+ (2,340 x 1,080 pixels) रिजॉल्यूशन है। इस फोन में Gorilla Glass 5 पैनल है। फोन में Snapdragon 710 SoC के साथ octa-core CPU है। इसमें 2.2GHz और Adreno 616 GPU है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज को 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप है। इसमें पहला सेंसर 16मेगापिक्सल का और दूसरा सेंसर 5मेगापिक्सल का है। फोन में f/2.0 अपर्चर के साथ 25मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए फोन में VoLTE 4G-capable dual nano-SIM slot, Bluetooth v5.0, Wi-Fi, GPS, 3.5mm audio socket और micro-USB port का ऑप्शन है। स्मार्टफोन ColorOS 6.0 पर ऑपरेट होता है जो एंड्रॉइड 9 पाई पर बेस्ड है। बायर्स इस स्मार्टफोन को Carbon Gray, Nitro Blue, and Lightning Purple के साथ मल्टी लेयर ग्रेडिएंट फिनिश के साथ खरीद सकते हैं। फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ 4,025mAh बैटरी है।