Realme 3i next sale date: रियलमी ने हाल ही में अपने दो लेटेस्ट स्मार्टफोन Realme 3i और Realme X भारत में लॉन्च किए थे। इनमें से कंपनी का बजट स्मार्टफोन Realme 3i कल यानी 23 जुलाई को दोपहर 12 बजे अपनी पहली सेल पर आया था। इस फ्लैश सेल में कंपनी ने Realme 3i के 1 लाख 50 हजार यूनिट्स को महज 30 मिनट में बेच दिया था और यही कारण था कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन को कल रात 8 बजे एक बार फिर फ्लैश सेल के लिए पेश किया गया था। इस सेल के दौरान भी स्मार्टफोन चंद मिनट में आउट-ऑफ-स्टॉक हो गया था। Realme अब इस बजट स्मार्टफोन को 30 जुलाई को एक बार फिर फ्लैश सेल (Realme 3i next sale date) के लिए पेश करेगी।

यह फ्लैश सेल भी भारतीय ई-कॉमर्स लीडर Flipkart और कंपनी के ऑफिशियल ऑनलाइन स्टोर Realme.com पर आयोजित की जाएगी। ग्राहक इस स्मार्टफोन को इन दोनों ऑनलाइन पोर्टल के जरिए दोपहर 12 बजे खरीद सकेंगे। Realme 3i स्मार्टफोन में कंपनी ने ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ डायमंड कट बैक पैनल दिया है, जो कि ग्रेडिएंट फिनिश के साथ आता है। इस स्मार्टफोन की सभी स्पेसिफिकेशसं (Realme 3i Specifications), फीचर्स (Realme 3i Features) और सेल के दौरान कीमत (Realme 3i Sale Price in India) और ऑफर्स (Realme 3i Sale Offer) इस प्रकार हैं।

Realme 3i price in India and Launch Offers

Realme 3i ने इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में पेश किया है। इस स्मार्टफोन का बेस वेरिएंट 4GB रैम+64GB स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 7,999 रुपये है। इसके साथ हायर वेरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 9,999 रुपये है। कंपनी ने स्मार्टफोन डायमंड ब्लैक, डायमंड ब्लू और डायमंड रेड तीन कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है। लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो कंपनी इसके साथ No-Cost EMI और Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड और Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड से 5 परसेंट डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

 

 

Specifications and Features

Realme 3i के स्पेसिफिकेशंस (Realme 3i Specifications) की बात करें तो कंपनी ने इसे डायमंड पैटर्न के साथ पेश किया गया है। इस पैटर्न को हम पहले ही Realme C2 में देख चुके हैं। फोन में 6.22-inch Dewdrop display with HD+ (1520×720 pixels) रिजॉल्यूशन है। स्मार्टफोन का एस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। फोन में MediaTek Helio P70 octa-core SoC के साथ ARM Mali-G72 GPU है। ड्यूल सिम डिवाइस में 4,230mAh बैटरी है जो 10W चार्जिंग के साथ आती है।

फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप है। इसमें प्राइमरी सेंसर 13मेगापिक्सल का और दूसरा सेंसर 2मेगापिक्सल का है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 13मेगापिक्सल का कैमरा है। Realme 3i का फ्रंट कैमरा AI ब्यूटीफिकेशन मोड के (Realme 3i Features) साथ आता है। फोन एंड्रॉइड पाई बेस्ड ColorOS 6 पर ऑपरेट होता है।

Features Realme 3i
Price 7999
Chipset MediaTek Helio P60
OS Android 9 Pie
Display 6.22-inch HD+
Internal Memory 3GB RAM + 32GB storage
Rear Camera Dual – 13MP + 2MP
Front Camera 13MP
Battery 4,230mAh