Realme 4 Leaks : चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Realme भारत में 15 जुलाई को अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Realme X और Realme 3i लॉन्च करेगी। कंपनी पिछले एक साल में अपने पोर्टफोलियो को मजबूत करने पर जोर दे रही है। कंपनी जल्द ही Realme 4 और Realme 4 Pro स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। जैसा  कि नाम से पता चल रहा कि ये डिवाइस कंपनी हाल में ही लॉन्च किए गए Realme 3 और Realme 3 Pro के अपग्रेड मॉडल होंगे। Realme के ये अपकमिंग स्मार्टफोन Eurasian Economic Commission (EEC) की लिस्टिंग में स्पॉट किया गया है।

Realme 4 Leaks : इस लिस्टिंग में कंपनी के तीन स्मार्टफोन स्पॉट किए गए हैं। Gizmochina रिपोर्ट के मुताबिक, इन तीनों स्मार्टफोन के मॉडल नंबर RMX1921, RMX1927 और RMX1971 हैं। माना जा रहा है कि इन तीनों मॉडल में से दो नए Realme 4 और Realme 4 Pro हो सकते हैं। बता दें कि Realme 3 और 3 Pro स्मार्टफोन के मॉडल नंबर क्रमश: RMX1821 और RMX1851 हैं। ऐसे में अटकलें हैं कि RMX1921 मॉडल नंबर वाला फोन Realme 4 और RMX1971 मॉडल नंबर Realme 4 Pro हो सकता है।

EEC की लिस्टिंग में मॉडल नंबर के अतिरिक्त अन्य किसी प्रकार की जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, पिछले महीने Realme 4 का कथित रिटेल बॉक्स ऑनलाइन स्पॉट किया गया था। इसके साथ ही Realme 4 स्मार्टफोन का रेंडर भी लीक हुआ है जिसमें इस स्मार्टफोन का डिजाइन की जानकारी सामने आया है। रेंडर्स के मुताबिक, ये स्मार्टफोन डायमंड कट डिजाइन और ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ आ सकते हैं।

Watch: Realme 3 First Look

इस सैमरा सेअटप के साथ LED फ्लैश भी दिया गया है। इस हेंडसेट में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। इसके साथ ही कुछ रिपोर्टस में दावा किया गया है कि Realme 4  स्मार्टफोन ब्लू कलर ऑप्शन में आ सकता है। माना जा रहा है कि कंपनी Realme 4 स्मार्टफोन आने वाले महीनों में लॉन्च कर सकती है। फिलहाल कंपनी अपने पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme X को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।