Realme 5 Pro स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे भारत में पहली बार सेल के लिए उपलब्ध हुआ था। स्मार्टफोन Flipkart और realme.com पर खरीद के लिए उपलब्ध कराया गया था। Realme 5 Pro को पिछले महीने भारत में Realme 5 के साथ लॉन्च किया गया था। यदि आप आज दोपहर हुई फ्लैश सेल में नहीं खरीद पाए हैं तो आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन अब शाम 4 बजे एक बार फिर फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। यह सेल भी Flipkart और Realme.com पर आयोजित होगी और इसकी शुरुआत 4 बजे होगी। Realme 5 स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स (Realme 5 Pro Specifications and Features) और सेल ऑफर्स (Realme 5 Pro Sale Offers) इस प्रकार हैं।

Realme 5 Pro price in India, sale offers

Realme 5 Pro भी तीन वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। पहला वेरिएंट 4GB RAM और 64GB स्टोरेज के साथ आएगा, जिसकी कीमत 13,999 रुपये (Realme 5 Pro price in India) होगी। इसका मिड वेरिएंट 6GB RAM के साथ 64GB स्टोरेज के साथ 14,999 रुपये की कीमत में बिक्री के लिए आएगा। वहीं इस स्मार्टफोन का टॉप मॉडल 8GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ आएगा जिसकी कीमत 16,999 रुपये होगी।

सेल ऑफर्स की बात करें तो Flipkart पर HDFC क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 750 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं 250 रुपये का एक्सट्रा ऑफ डेबिट और क्रेडिट कार्ड EMI पर मिल रहा है। Axis बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 पर्सेंट का डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही Flipkart Axis Bank के बैंक से क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। इसके साथ ही बॉयर्स को फ्लिपकार्ट का कम्पलीट मोबाइल प्रोटेक्शन मात्र 99 रुपये में मिल रहा है।

वहीं Realme.com से इस स्मार्टफोन को खरीदने वाले बॉयर्स को MobiKwik से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत 1500 रुपये तक का सुपरकैश बैक मिल रहा है। वहीं जियो यूजर्स को 7000 रुपये के बेनिफिट मिल रहे हैं। Paytm से पेमेंट करने पर बॉयर्स को 750 रुपये का Paytm First का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। वहीं Paytm UPI से पेमेंट करने पर यूजर्स को 2000 रुपये तक का कैशबैक ऑफर कर रही है।

Specifications and Features

Realme 5 Pro स्मार्टफोन में 6.3-इंच की FHD+ स्क्रीन दी गई है। इसका रेज्यूलेशन 2340×1080 पिक्सल जो की Corning Gorilla Glass 3 प्रोटेक्शन के साथ आती है।  Realme 5 Pro स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 712 SoC पर रन करता है। इसमें दिए कैमरा सेटअप की बात करें तो स्मार्टफोन में Sony IMX586 का 48-मेगापिक्सल इमेज सेंसर दिया गया है। बाकि तीन सेंसर Realme 5 की तरह ही है। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। स्मार्टफोन में 4,035mAh की बैटरी आती है जो कि VOOC 3.0 फास्ट चार्ज को सपोर्ट करेगी। बॉयर्स को बॉक्स के अंदर 20W का चार्जर मिलता है। ये स्मार्टफोन भी Android 9 Pie OS पर बेस्ड Color OS पर रन करता है। दोनों Realme 5 और Realme 5 Pro स्मार्टफोन स्पैश रजिस्टेंट डिजाइन के साथ आते हैं।