Realme 5s Teaser on Flipkart : Realme भारत में 20 नवंबर को Realme 5s स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Flipkart ने रियलमी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन Realme 5s को अपनी वेबसाइट में टीज किया है। फ्लिपकार्ट की ओर से शेयर की गए टीजर के मुताबिक इस स्मार्टफोन का प्राइमेरी कैमरा सेंसर 48 मेगापिक्सल (Realme 5s Specifications) का होगा। इसके साथ ही Realme 5s के बैक में डायमंड पैटर्न दिया है। Realme 5s की कीमत को लेकर भी फिलहाल कोई जानकारी सामने (Realme 5s Price in India) नहीं आई है।

बता दें कि कंपनी ने कुछ महीने पहले ही भारत में Realme 5 सीरीज के दो स्मार्टफोन Realme 5 और Realme 5 Pro को लॉन्च किया था। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के बैक में क्वार्ड कैमरा सेटअप दिया था। बता दें कि कंपनी 20 नवंबर को अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme X2 Pro को भी भारत में लॉन्च करेगी।

क्वार्ड कैमरा सेटअप के साथ होगा लॉन्च

फ्लिपकार्ट के टीजर से मिली जानकारी के मुताबिक रियलमी का अपकमिंग स्मार्टफोन Realme 5s को चैरी रेड कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल इस स्मार्टफोन के दूसरे कलर वेरिएंट को लेकर कोई जानकारी नहीं है। जैसा कि हमने बताया कि इस स्मार्टफोन रियलमी 5 सीरीज के स्मार्टफोन की तरह बैक में क्वार्ड कैमरा सेटअप दिया गया है। इस स्मार्टफोन प्राइमेरी कैमरा सेंसर 48 मेगापिक्सल का है। फ्लिपकार्ट पर टीजर जारी होने का बाद यह तो पक्का कि रियलमी का यह अपकमिंग स्मार्टफोन सेल के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।

Realme 5s Specifications (Expected)

Realme 5s स्मार्टफोन के बैक में क्वार्ड कैमरा सेटअप होगा, जिसका प्राइमेरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा। यह फोन शाओमी के Redmi Note 8 स्मार्टफोन के मुकाबले (Realme 5s Specifications) में लॉन्च किया गया है। इस फोन के फ्रंट में नॉच वाली डिस्प्ले दी गई है। फिलहाल इस फोन के बारे में किसी प्रकार की डिटेल सामने नहीं आई हैं। इसके साथ ही कीमत (Realme 5S Price in India) को लेकर भी किसी प्रकार की जानकारी नहीं हैं।