Real me Series: चीनी स्मार्टफोन निर्माण कंपनी रियलमी भारत में जल्द ही रियलमी सी15 और सी12 नाम की सी-सीरीज के और भी अधिक फोन को लॉन्च करने योजना है. इनका मॉडल नंबर रियलमी आरएमएक्स2189 और आरएमएक्स2180 माना जा रहा है जिसे हाल ही में भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) से अनुमोदन प्राप्त हुआ है. इस बीच, सी15 को रियलमी इंडिया के सपोर्ट पेज पर भी देखा गया है.

रियलमी सी 15 को हाल ही में एक वॉटर ड्रॉप नॉच सहित 6.5 इंच के आईपीएस एलसीडी एचडीप्लस पैनल के साथ इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया. यह हेलियो जी35 चिपसेट द्वारा संचालित है और यह एंड्रॉयड 10 ओएस पर आधारित रियलमी यूआई के साथ प्री-इंस्टॉल है.

इसमें 13एमपी प्लस 8एमपी प्लस 2एमपी प्लस 2एमपी क्वाड-कैमरा सिस्टम है. इसके फ्रंट में 8एमपी का एक सेल्फी कैमरा भी है. डिवाइस में 6000एमएएच की बैटरी है और यह यूएसबी-सी के जरिए 18वार्ट फास्ट चाजिर्ंग को सपोर्ट करता है. रियलमी सी 12 में 6.5 इंच के आईपीएस एलसीडी एचडीप्लस डिस्प्ले और हेलियो पी35चिपसेट के होने की संभावना है. इसे भी एंड्रॉयड 10 ओएस और रियलमी यूआई के साथ उपलब्ध कराया जाएगा. इसमें भी 6000एमएएच की बैटरी दिए जाने की उम्मीद है.

कंपनी ने एक ट्वीट करते हुए कहा, “अपनी सीमाओं को दूर तक आगे बढ़ाने की हिम्मत और तरह-तरह के उत्पादों के साथ हम वह ब्रांड है जो किसी ट्रेंड का निर्माण करते हैं. रियलमी सी सीरीज को एक ही मकसद के साथ लॉन्च किया गया है और वह है उन्नत किस्म के फीचर्स को उपलब्ध कराना और हर भारतीय को रियलमी का अनुभव दिलाना. कुछ एंट्री लेवल के बेहतरीन स्मार्टफोन तैयार हैं जिन्हें जल्द ही पेश किया जाएगा.”