Realme C17 India launch: रियलमी इंडियन मार्केट में जल्द नया स्मार्टफोन Realme C17 लाने की तैयारी में है. यह फोन सितंबर में बांग्लादेश में लॉन्च किया गया था. हाल में इसे रियलमी इंडिया की वेबसाइट पर देखा गया था, जिससे संकेत मिले हैं कि Realme C17 जल्द भारत में लॉन्च होने वाला है. अब टिप्सटर मुकुल शर्मा ने ट्विटर पर दावा किया है कि Realme C17 को भारत में नवंबर के आखिर या दिसंबर की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा. हालांकि, टिप्सटर ने फोन की लॉन्च डेट के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है.

कितनी हो सकती है कीमत?
रियलमी सी17 की कीमत बांग्लादेश में करीब 13 हजार रुपये है. भारतीय बाजार में भी फोन का दाम इसी के आसपास रहने की उम्मीद है.

Realme C17 specifications (रियलमी C17 की खूबियां)
Realme C17 में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच HD+ डिस्प्ले दिया गया है. फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज है. इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो-एसडी कार्ड से बढ़ाया जा सकता है. रियलमी का यह स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 10 आधारित रियलमी यूआई पर काम करता है.

कैमरे की बात करें, तो Realme C17 में पीछे की तरफ चार कैमरे मिलते हैं. इनमें 13 मेगापिक्सल प्राइमरी और 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल लेंस के साथ 2 मेगापिक्सल के दो अन्य सेंसर शामिल हैं. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

Realme C17 में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. फोन में पीछे की तरफ फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और GPS जैसे फीचर मिलते हैं.