Realme का एंट्री सेगमेंट का पॉप्युलर स्मार्टफोन  Realme C2 आज एक बार फिर दोपहर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध होगा. आप इस स्मार्टफोन को आज 28 जून को दोपहर 12 बजे Flipkart और Realme के ऑनलाइन स्टोर Realme.com से (Realme C2 Sale) खरीद सकते हैं. यह फोन लॉन्च होन के बाद से ही फ्लैश सेल के जरिए बेचा जा रहा है. अगर आप एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए आज शानदार मौका है.
हम आपको यहां Realme C2 स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस, कीमत और ऑफर्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं. रियलमी ने काफी कम समय में भारतीय मार्केट में अच्छा खासा मार्केट शेयर हासिल कर लिया है. ओप्पो के सब ब्रांड के तौर पर काम शुरू करने वाली Realme अब एक सेपरेट ब्रांड के तौर पर काम कर रही है.

Realme C2 price and offers

Realme C2 Sale :कंपनी ने स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया है. इसके 2GB RAM और 16GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 5,999 रुपये है, जबकि 3GB RAM + 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये है. स्मार्टफोन को 1000 रुपये प्रति महीने की शुरुआती No-Cost EMI के साथ खरीदा जा सकता है. यदि आप इस स्मार्टफोन को खरीदते समय Axis Bank Buzz Credit Card के जरिए पेमेंट करते हैं तो आप इस स्मार्टफोन की कीमत में 5 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट भी पा सकते हैं.

Realme C2 की स्पेसिफिकेशंस

आपको बता दें कि इस फोन में 6.1-inch की डिस्प्ले दी गई है, जिसका HD+ रिजॉल्यूशन है. स्मार्टफोन का एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है और इसमें 4,000mAh की बैटरी दी गई है. Realme C2 में 12nm Helio P22 octa-core SoC है जिसकी क्लॉक्ड स्पीड 2.0GHz है. स्मार्टफोन को ट्रिपल सिम स्लॉट के साथ पेश किया गया है. फोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें पहला सेंसर 13-मेगापिक्सल का है और दूसरा सेंसर 2-मेगापिक्सल का है. फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5-मेगापिक्सल का कैमरा है. यह स्मार्टफोन 80fps, 480p पर स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग भी करता है. फोन Color OS 6 पर ऑपरेट होता है जो एंड्रॉइड पाई पर बेस्ड है. Realme ने इससे पहले भारतीय मार्केट में पिछले साल Realme C1 को लॉन्च किया था और C2 इसी ब्रांड का अपग्रेडेड वर्जन है.