Realme C25, Realme C21, Realme C20 Price And Specification: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme भारत में आज अपने तीन स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने वाली है. Realme C25, Realme C21, Realme C20 तीनों बजट स्मार्टफोन होंगे. बता दें कि आज 8 अप्रैल को दोपहर 12.30 बजे इसे कंपनी अपने यूट्यूब चैनल पर लॉन्च करने जा रही हैं. इस स्मार्टपोन को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. बता दें कि फ्लिपकार्ट ने भी इस बाबत कुछ टीचर को पोस्ट किया है. ऐसे में इन स्मार्टफोन्स की खासियत क्या है यह आपके लिए जानना जरूरी है. Also Read - Realme C20 की आज पहली सेल, 5000mAh बैटरी और कई अन्य खूबियों से लैस है यह फोन, आज मिलेगी बंपर छूट

Realme C25 Specification

Realme C25 की खासियतों की बात करें तो इसमें MediaTek Helio G70 गेमिंग प्रोसेसर दी गई है. साथ ही फ्लिपकार्ट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस फोन में 6000mAh की बैटरी और 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की सुविधा दी गई है. यह फोन 2 कलर वेरिएंट मं उपलब्ध है. इस फोन को आप वाटर ब्लू और वाटर ग्रे रंगों में खरीद सकते हैं. बता दें कि इस फोन में रियर में 3 कैमरे दिए गए हैं. जिसमें 13 मेगापिक्सल AI कैमरा शामिल है. इस फोन में 6.5 इंच का डिस्पले आपके वीडियो व गेमिंग अनुभव को शानदार बनाएगा. इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा भी दी गई है.

Realme C21 और Realme C20 के फीचर्स

अगर C20 फोनों की बात करें तो ये फोन दो कलर वेरिएंट कूल ब्लू और कूल ग्रे में ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा. वहीं C21 फोन क्रॉस ब्लू और क्रॉस ब्लैक रंगों मे उपलब्ध होगा. बता दें कि दोनों स्मार्टफोन्स में 5000mAh की बैटरी दी घई है. रियर में दोनों स्मार्टफोन के ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर भी शामिल है. फ्लिपकार्ट के टीजर के मुताबिक C20 में ड्युअल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है, इसमें एक 8 मेगापिक्सल और दूसरा 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. बता दें कि दोनों स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G35 का प्रोसेसर दिया गया है.