स्मार्टफोन कंपनी रियलमी ने इस दीवाली के लिए अपनी Realme Festive Days सेल की घोषणा कर दी है। कंपनी ने इस सेल में मिलने वाली डील्स की जानकारी अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर एक डेडिकेटेड लैंडिंग पेज के जरिए शेयर की है। इसमें सेल के समय, कम्युनिटी कॉन्टेस्ट और कुछ कैशबैक ऑफर्स की जानकारी दी गई है। इसके अलावा रियलमी ने इस सेल के दौरान मिलने वाली स्मार्टफोन डील्स पर से भी पर्दा उठाया है। यहां हम आपको इस सेल की अभी तक मिली सभी जानकारियां दे रहे हैं।

Realme Festive Days sale details

Realme Festive Days सेल 29 सितंबर से शुरू होने जा रही है और 4 अक्टूबर तक चलेगी। इसके अलावा रियलमी ने कुछ कॉन्टेस्ट भी चलाए हैं, जहां यूजर्स के पास Realme Coins जीतने का मौका है। यह कॉइन कलैक्शन कॉनटेस्ट लाइव है और 29 सितंबर तक चलेगा। इस कॉन्टेस्ट में जीते हुए कॉइन्स को यूजर्स 30 सितंबर से 4 अक्टूबर के बीच एक्सचेंज कर कैश कूपन में बदल सकते हैं। इससे ग्राहक सेल में मिलने वाली कीमत से भी कम कीमत में प्रॉडक्ट खरीद सकंगे।

अन्य ऑफर की बात करें तो, Realme ने यह भी कंफर्म किया है कि इस सेल के दौरान खरीदे गए स्मार्टफोन पर एक्सटेंडेड वारंटी मिलेगी। लैंडिंग पेज के मुताबिक, Realme ने सेल के लिए Bajaj Finserve और ICICI Bank से No-Cost EMI ऑफर्स के लिए साझेदारी की है। इसके अलावा कंपनी Cashify के द्वारा पुरानी डिवाइस के एक्सचेंज कराने पर 500 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी देगी। इसके अलावा ग्राहक Paytm UPI द्वारा पेमेट कर 2,000 रुपये तक का कैशबैक और ICICI के द्वारा पेमेंट कर 500 रुपये तक का कैशबैक पा सकेंगे। अन्य ऑफर्स में MobiKwik पर 10 प्रतिशत सुपरकैश (मैक्सिमम 1,500 सुपरकैश) और कंप्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन ऑफर शामिल हैं।

लैंडिंग पेज के मुताबिक, कंपनी सेल के दौरान Realme Store ऐप का इस्तेमाल करने पर “Special Coupon Rain” ऑफर भी दे रही है। इसमें यूजर्स को पांचों दिन दोपहर 1 बजे से 3 बजे और शाम 6 बजे से 8 बजे के बीच कूपन जीतने का मौका मिलेगा। इसके अलावा Realme हर दिन दोपहर 12 बजे Flash Sale भी चलाएगा। इस सेल के दौरान कंपनी बंडल पैक भी देगी। कंपनी ने टीज किया है कि 28 सितंबर को दोपहर 12 बजे Realme के 10,000mAh पावर बैंक की सेल की जाएगी।

Realme Smartphones sale offers

इसके अलावा कंपनी ने ट्वीट के जरिए कुछ स्मार्टफोन सेल ऑफर्स की घोषणा भी की है। फिलहाल कंपनी ने दो स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स पर से पर्दा उठाया है। इस सेल में Realme 5 स्मार्टफोन 10,999 रुपये की कीमत के बजाय 2 हजार रुपये के डिस्काउंट के साथ 8,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर बेचा जाएगा। इसके अलावा Realme 3 Pro पर भी 1,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा, जिसके बाद ग्राहक इसे 11,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद सकेंगे।

कंपनी के CEO, Madhav Sheth ने ट्वीट कर बताया है कि वह सबसे बड़ी डील का खुलासा कल यानी 23 सितंबर को करेंगे। बता दें कि इस सेल के दौरान आप Realme C2, Realme XT, Realme 5 Pro, Realme U1, Realme 3, Realme 2 Pro, Realme X और Realme 3i को भी डिस्काउंट या डील के साथ खरीद सकेंगे।