Realme ने काफी कम समय में भारतीय मार्केट में अच्छा खासा मार्केट शेयर हासिल कर लिया है। लेकिन ऐसा लगता है कि कंपनी की नुमाइंदगी करने वाले Realme India के CEO माधव सेठ को अपने ही ब्रांड के स्मार्टफोन पर भरोसा नहीं है। वह iPhone पर ज्यादा विश्वास करते हैं। आपको बता दें कि Realme India के CEO माधव सेठ ने एक ट्विट किया है जिसके नीचे Twitter for iPhone लिखा हुआ है। बस इसी बात को लेकर यूजर्स ने उन्हें ट्विटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। हम भी आपके लिए यहां उस ट्विट को नीचे दिखा रहे हैं जिसे उन्होंने iPhone से ट्विट किया है।

Realme India के CEO माधव सेठ ने Realme 3 और Realme 3i को ओटीए अपडेट दिए जाने के बाद यह ट्विट किया था, जिसको लेकर ट्विटर यूजर्स ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया।सेठ द्वारा किया गया ट्विट हालांकि डिलीट कर दिया गया था, लेकिन इसके स्क्रीनशॉट को अब भी रिट्विट किया जा रहा है।

Realme India के CEO माधव सेठ ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं, और हर वह छोटी से छोटी चीज को ट्विटर पर शेयर करते हैं। लेकिन इस ट्विट के बाद Realme India के CEO माधव सेठ भी बैकफुट पर नजर आए और जल्द ही यह ट्विट उनकी टाइमलाइन से डिलीट हो गया।

Realme India के CEO माधव सेठ ने इसके बाद एक ट्विट कर लिखा कि मैं पिछले कुछ दिनों में कई फ्लैगशिप डिवाइस टेस्ट कर चुका हूं। इसके बाद इस्तेमाल करने के बाद मैं कह सकता हूं कि Realme X2 Pro अपनी रेंज में बेस्ट फीचर्स के साथ आता है। उन्होंने कहा कि Realme X2 Pro सबसे तेजी से चार्ज होने वाला फ्लैगशिप डिवाइस है। इससे वह यह दर्शाना चाहते थे कि वह पिछले दिनों कई फ्लैगशिप डिवाइसों की टेस्टिंग कर रहे थे। लेकिन  ट्विटर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया और लिखा कि उन्हें अपनी ब्रैंड के डिवाइस पर भरोसा नहीं है।