चीनी हैंडसेट निर्माता Realme ने घोषणा की कि 30 सितंबर से 31 अक्टूबर के बीच ‘Realme फेस्टिव डेज’ के दौरान उसने 52 लाख स्मार्टफोन की बिक्री की। बीते साल के मुकाबले 160 फीसदी वृद्धि के साथ स्मार्टफोन कारोबारी त्योहारी सीजन के दौरान फ्लिपकार्ट पर सबसे अधिक बिकने वाला स्मार्टफोन ब्रांड बन गया। Realme इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) ने एक बयान में कहा , “हमारा 54 लाख स्मार्टफोन बिक्री का आंकड़ा वास्तविक व विश्वसनीय बिक्री डेटा है, जो सामान्य रूप से बिकने वाली संख्या से अलग है। Realme ऐसे उत्पादों को पेश कर रही है, बेहतरीन फीचर, स्टाइल और परफॉर्मेंस है और यह सभी प्राइस सेगमेंट में उपलब्ध है।”

इससे पहले Realme ने हाल ही में X2 Pro फ्लैगशिप डिवाइस चीन में लॉन्च किया था और अब यह स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होने वाला है। Flipkart ने इस स्मार्टफोन को अपने प्लेटफॉर्म पर टीज किया है। टीजर के मुताबिक, यह स्मार्टफोन 20 नवंबर को लॉन्च होने वाला है। इससे यह भी पता चलता है कि यह स्मार्टफोन Flipkart के जरिए खरीद के लिए उपलब्ध होगा। इससे पहले कंपनी की इस X Series में Realme XT, Realme X स्मार्टफोन पहले से मौजूद है।

Realme X2 Pro कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है और यह भारत में Redmi K20 Pro और OnePlus 7T से कंपीट करेगा। कंपनी इस स्मार्टफोन को ऑफलाइन चैनल के जरिए भी बेच सकती है। Realme X2 Pro स्मार्टफोन की हाइलाइट्स इसमें शामिल Snapdragon 855+ SoC, 12GB तक की रैम, 64-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा लेंस वाला क्वॉड-कैमरा सेटअप, 50W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग आदि है।