Realme के स्मार्टफोन भारत में काफी पॉप्युलर है। कंपनी ने काफी कम समय में भारतीय मार्केट में अच्छा खासा मार्केट शेयर हासिल कर लिया है। कंपनी ने अपने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर Realme Festive Days सेल लगा रखी है जिसका आज 31 अक्टूबर को आखिरी दिन है। हालांकि आपको बता दें कि कंपनी इस महीने अपने प्लेटफॉर्म से रियलमी स्मार्टफोन खरीदने पर 2 साल की वॉरंटी ऑफर कर रही थी, जिसका आज आखिरी दिन है।कंपनी अपने ऑनलाइन स्टोर Realme.com/in पर अपने स्मार्टफोन के साथ दो साल की वारंटी ऑफर कर रही है। ये दो साल लगभग 730 दिन होते हैं।
इस दौरान अगर आपका स्मार्टफोन खराब होता है और फोन में आई समस्या यदि वारंटी कंडिशन के अंदर आती है तो कंपनी आपको आपका फोन बिना किसी शुल्क के ठीक करके देगी। हालांकि इसके लिए कंडीशन यह है कि आपको फोन कंपनी के ऑनलाइन स्टोर से ही खरीदना होगा, तभी आपको यह वॉरंटी मिलेगी। दो साल की वॉरंटी का यह ऑफर केवल 31 अक्टूबर तक उपलब्ध है।

कंपनी अपने इस ऑफर को Realme 2 और C1 पर नहीं दे रही है। इसके अलावा बाकी सभी फोन पर आपको एक साल की नॉर्मल और एक साल की एडिशनल यानी कुल दो साल की वॉरंटी दी जा रही है। इसके अलावा इस सेल के दौरान Realme ग्राहकों को फेस्टिव वाउचर भी दे रहा है। इन वाउचर का ऑप्शन कंपनी की वेबसाइट के होम पेज पर मिल रहा है। Realme 2/2Pro और Realme C सीरीज पर 200 रुपये का वाउचर Realme 5 और Realme XT पर 500 रुपये और Realme 5 Pro और X पर 1,000 रुपये का वाउचर दिया जा रहा है।

यदि अन्य स्मार्टफोन डिस्काउंट ऑफर की बात करें तो सेल के दौरान Realme 5 Pro को 13,999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। Realme X और XT क्रमश: 16,999 रुपये और 15,999 रुपये कीमत पर लिस्ट किए गए हैं। Realme 3 Pro 9,999 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है। इन फोन पर No-Cost EMI ऑप्शन और एक्सचेंज बोनस जैसे ऑप्शन भी दिए जा रहे हैं।