Realme ने काफी कम समय में भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में अच्छा खासा मार्केट शेयर हासिल कर लिया है। कंपनी दिवाली से पहले अपने स्मार्टफोन को अट्रैक्टिव कीमत और एक्सट्रा बेनिफिट्स के साथ पेश कर रही है। कंपनी का इसके पीछे मकसद अपने मार्केट शेयर को बढ़ाना है। कंपनी अपने ऑनलाइन स्टोर Realme.com/in पर अपने स्मार्टफोन के साथ दो साल की वारंटी ऑफर कर रही है। ये दो साल लगभग 730 दिन होते हैं। इस दौरान अगर आपका स्मार्टफोन खराब होता है तो आपको कंपनी फोन ठीक करके देगी।
हालांकि इसके लिए कंडीशन यह है कि आपको फोन कंपनी के ऑनलाइन स्टोर से ही खरीदना होगा, तभी आपको यह वॉरंटी मिलेगी। दो साल की वॉरंटी का यह ऑफर 31 अक्टूबर तक का ही। हालांकि कंपनी अपने पोर्टफोलियो में मौजूद Realme 2 और C1 पर यह वॉरंटी ऑफर नहीं कर रही है। इसके अलावा बाकी सभी फोनों में दो साल की वॉरंटी दी जा रही है।

कंपनी अपने फोन Flipkart पर भी बेचती है लेकिन यह दो साल की वॉरंटी आपको वहां नहीं मिलेगी। Flipkart पर आपको नॉर्मल एक साल की ही वॉरंटी मिलेगी। इस वारंटी के साथ आपको प्लेटफॉर्म  पर कुछ एक्सट्रा ऑफर भी मिल रहे हैं। अन्य ऑफर्स में अगर आप स्मार्टफोन खरीदते वक्त HDFC Bank Debit Cards से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा।

हालांकि इसके लिए मिनिमम कार्ट वैल्यू 3,000 रुपये या इससे अधिक होनी चाहिए। MobiKwik से भी पेमेंट करने पर 10% सुपरकैश मिल रहा है। इसके अलाव आप Cashify Exchange के तहत पुराने फोन पर 500 रुपये का अतिरिक्त बोनस पा सकते हैं। यह ऑफर Realme 5 (3+32) & (4+64), 5 Pro, XT, X & 3 Pro के लिए है।