Realme ने Flipkart के साथ मिलकर अपने अपकमिंग फ्लैगशिप Realme X के लॉन्च को टीज करना शुरू कर दिया है। इसके लिए Flipkart ने अपने प्लेटफॉर्म पर इस स्मार्टफोन का एक डेडिकेटिड लैंडिंग पेज बनाया है। इस पेज पर कंपनी ने स्मार्टफोन की कुछ जानकारी भी टीज की है। इस टीजर पेज में स्मार्टफोन की लॉन्च डेट और एक सर्वे भी पोस्ट किया गया है। इस सर्वे में यह बताया गया है कि यूजर्स इस अपकमिंग स्मार्टफोन में क्या फीचर्स चाहते हैं।

इसके अलावा इस लैंडिंग पेज में यह भी बताया गया है कि कंपनी ने Realme X को यूजर्स के फीडबैक को ध्यान में रखते हुए बनाया है। आपको बता दें कि कंपनी इस स्मार्टफोन को इस साल मई में चीन में लॉन्च कर चुकी है।

Realme X India Launch Flipkart Page

Survey में सबसे पहला सवाल कैमरा को लेकर किया गया है, जिसमें 62 प्रतिशत यूजर्स ने Pop-Up कैमरा के लिए वोट किया है। इसके बाद अगला सवाल डिस्प्ले को लेकर किया गया है, जिसमें 59 प्रतिशत यूजर्स ने ट्रू फुल-स्क्रीन डिस्प्ले के लिए वोट किया है। इसके बाद अगले सवाल में 66 प्रतिशत यूजर्स ने “Superfast-charging Battery” के लिए वोट किया है। इससे पता चलता है कि Realme X VOOC Flash Charge 3.0 टेक्नोलॉजी के साथ आ सकता है। बता दें कि चीन में लॉन्च हुए Realme X में भी फास्ट चार्जिंग दी गई है।

इस सर्वे में आखिरी सवाल रियर कैमरा को लेकर किया गया है, जिसमें 81 प्रतिशत यूजर्स ने “a brilliant Rear Camera” के लिए वोट किया है। यह landing page Realme X के भारत में 15 जुलाई को लॉन्च होने की खबर को भी कंफर्म करता है। कंपनी ने कहा है कि यूजर्स द्वारा सर्वे में जताई सभी इच्छाएं पूरी की जाएगी, जिसका मतलब है कि भारत में हम इस स्मार्टफोन को पॉप-अप सेल्फी कैमरा, फुल-स्क्रीन डिस्प्ले, फास्ट चार्जिंग और बेहतरीन कैमरा के साथ देख सकते हैं।

Specifications and Features

Features Realme X
Price
Chipset Qualcomm Snapdragon 710
OS Android 9 Pie with ColorOS 6
Display 6.53-inch -FHD+, 19.5:9 aspect ratio
Internal Memory Up to 8GB RAM + 128GB storage
Rear Camera Dual 48MP + 5MP
Front Camera 16MP
Battery 3,765mAh