Realme X2 Pro स्मार्टफोन चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी का पहला फ्लैगशिप स्मार्टफोन हो सकता है। इस स्मार्टफोन  में कंपनी 90Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले के साथ-साथ  Snapdragon 855+ देगी। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन का प्राइमेरी कैमरा 64MP का है। इस स्मार्टफोन को टीज करते हुए रियलमी ने Realme X2 के एक और फीचर को रिलीव किया है। इस स्मार्टफोन में 50W SuperVOOC चार्ज सपोर्ट दिया जाएगा।

बता दें कि Realme X2 Pro को टीज करते हुए कंपनी ने पहले बताया था कि ये अपकमिंग स्मार्टफोन 65W SuperVOOC 2.0 फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ पेश किया जाएगा। अब कंपनी ने अपने लेटेस्ट ट्वीव में बताया है कि वह गलती के कारण ऐसा हो गया था Realme X2 Pro में कंपनी 50W फास्ट चार्ज सपोर्ट देगी। हालांकि गलत जानकारी वाले ट्वीट को कंपनी ने कुछ समय बाद डिलीट कर दिया था।

इसके अलावा एक रियलमी स्मार्टफोन मॉडल नंबर RMX1931 के साथ Bluetooth SIG पर स्पॉट हुआ था। लिस्टिंग से पता चलता है कि स्मार्टफोन ऑक्टा कोर प्रोसेसर के साथ आएगा, जिसकी क्लॉक्ड स्पीड 2.84GHz होगी। Realme ने अभी तक X2 Pro के लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है। हालांकि GSMArena report के मुताबिक कंपनी इसे एशिया और यूरोपियन मार्केट में एक साथ लॉन्च करेगी।

Realme ने घोषणा की है कि वह 4 अक्टूबर तक डेली अपने फोन के फीचर के बारे में जानकारी देगी। Realme XT स्मार्टफोन लॉन्च के वक्त माधव सेठ ने संकेत दिया था कि दिसंबर में X2 Pro को लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन ऐसा अनुमान है कि Realme इस स्मार्टफोन की प्राइसिंग को अग्रेसव रख सकता है, जैसे शाओमी ने Poco F1 की रखी थी।