Realme अपने पहले प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस डिवाइस को Realme X2 Pro के नाम से लॉन्च किया जाएगा। चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी रियलमी ने X2 Pro को टीज किया है जिससे इस स्मार्टफोन की कुछ स्पेसिफिकेशंस की जानकारी मिलती है। डिवाइस की ऑफिशियल लिस्टिंग से पता चलता है कि Realme X2 Pro ‘फुल स्पीड फ्लैगशिप’ के साथ आएगा। फोन में Qualcomm Snapdragon 855+ chipset के साथ 64 मेगापिक्सल कैमरा के साथ 20X हाइब्रिड जूम होगा जो 90Hz डिस्प्ले से लैस होगा, जैसा OnePlus 7T में है।
हाल में “Ask Madhav” यूट्यूब एपिसोड में Realme CEO माधव सेठ ने बताया था कि कंपनी 90Hz screen वाले डिवाइस पर काम कर रही है। इसके अलावा रियलमी एग्जिक्यूटिव ने कंफर्म किया था कि कंपनी जल्द ही X2 Pro को 90Hz d डिस्प्ले और Snapdragon 855+ SoC के साथ लॉन्च करेगी।

इसके अलावा एक रियलमी स्मार्टफोन मॉडल नंबर RMX1931 के साथ Bluetooth SIG पर स्पॉट हुआ था। लिस्टिंग से पता चलता है कि स्मार्टफोन ऑक्टा कोर प्रोसेसर के साथ आएगा, जिसकी क्लॉक्ड स्पीड 2.84GHz होगी। Realme ने अभी तक X2 Pro के लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है। हालांकि GSMArena report के मुताबिक कंपनी इसे एशिया और यूरोपियन मार्केट में एक साथ लॉन्च करेगी।

Realme ने घोषणा की है कि वह 4 अक्टूबर तक डेली अपने फोन के फीचर के बारे में जानकारी देगी। Realme XT स्मार्टफोन लॉन्च के वक्त माधव सेठ ने संकेत दिया था कि दिसंबर में X2 Pro को लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन ऐसा अनुमान है कि Realme इस स्मार्टफोन की प्राइसिंग को अग्रेसव रख सकता है, जैसे शाओमी ने Poco F1 की रखी थी।