Redmi 9i India Launch Date: Redmi 9i स्‍मार्टफोन इंडियन मार्केट में 15 सितंबर को लॉन्‍च होगा. रेडमी 9 सीरीज (Redmi 9 Series) के तहत आने वाला Redmi 9i चौथा स्‍मार्टफोन है. रेडमी की इस सीरीज में पहले से Redmi 9, Redmi 9A और Redmi 9 Prime मौजूद हैं. Xiaomi का यह नया हैंडसेट Mi.com और Flipkart से बेचा जाएगा. Also Read - Redmi 9i Price: Redmi 9i को आज खरीदने का मौका, ऑफर में मिल रहा यह बजट फोन

कंपनी ने ट्वीट कर रेडमी 9i की भारत में लॉन्चिंग की जानकारी दी है. Mi.com और Flipkart इस नए स्‍मार्टफोन की माइक्रो साइट लाइव कर दी गई है, जहां फोन के खास फीचर्स की जानकारी शेयर की गई है. Also Read - Redmi 9i Price In India: Redmi 9i स्‍मार्टफोन की आज सेल, 9 हजार से कम है दाम

Redmi 9i स्‍मार्टफोन 4 जीबी रैम के साथ आएगा. रेडमी सीरीजी के अन्‍य स्‍मार्टफोन्‍स की तरह इसमें भी वॉटरड्रॉप-स्‍टाइल नॉच डिस्‍प्‍ले मिलेगा. फोन के टीजर में यह भी बताया गया है कि यह MIUI 12 सॉफ्टवेयर पर चलेगा.

माइक्रो-साइट पर शेयर की गई तस्‍वीर से साफ है कि Redmi 9i फोन 3.5mm ऑडियो जैक सपोर्ट के साथ आएगा. फिजिकल बटन राइट साइड में दिए गए हैं. पेज पर फोन ब्‍लू कलर में दिखाया गया है, लेकिन और कलर ऑप्‍शन मिलने की उम्‍मीद है.

माइक्रो-साइट पर कहा गया है कि रेडमी का यह नया स्‍मार्टफोन बड़े डिस्‍प्‍ले, बड़ी बैटरी और स्‍टोरेज बढ़ाने के लिए माइक्रो-एसडी कार्ड सपोर्ट के साथ आएगा. फोन में गेम-सेंट्रिक फीचर्स और बेहतर कैमरा मिलने की उम्‍मीद है. इसके अलावा Redmi 9i के बारे में और जानकारी सामने नहीं आई है.

10 हजार से कम हो सकती है कीमत
रेडमी 9 सीरीज के इस नए स्‍मार्टफोन की कीमत Redmi 9, Redmi 9A और Redmi 9 Prime की रेंज में ही रहने की उम्‍मीद है. इसकी शुरुआती 10 हजार रुपये से कम रखी जा सकती है.