Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi ने अपनी K20 Series को जुलाई में लॉन्च किया था। इस सीरीज में कंपनी ने Redmi K20 और Redmi K20 Pro को लॉन्च किया था। कंपनी ने इन स्मार्टफोन को Carbon Black, Flame Red और Glacier Blue कलर ऑप्शन में लॉन्च किया था और अब Xiaomi India के MD, Manu Kumar Jain ने ट्वीट के जरिए घोषणा की है कि Redmi K20 Series के दोनों स्मार्टफोन सफेद कलर ऑप्शन में लॉन्च किए जा सकते हैं। Jain ने अपने ट्वीट में एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें एक पर्ल (मोती), पैन आदि दिखाई दे रहे हैं। ये सभी आइटम और तस्वीर का बैकग्राउंड सफेद कलर के है। इसके अलावा Jain ने इस ट्वीट में यूजर्स से इस अपकमिंग प्रॉडक्ट का अंदाजा लगाने के लिए कहा है।

Gadgets360 की रिपोर्ट के मुताबिक, तस्वीर में शामिल मोती और पैन में कुछ लिखा है, जो साफ तौर पर दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन ध्यान से देखने पर उसमें लिखे हुए कंटेंट से पता चलता है कि यह प्रोडक्ट कल लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल इस कलर ऑप्शन के ऑफिशियल नाम के बारे में किसी प्रकार की घोषणा नहीं की गई है। ऐसा हो सकता है कि कंपनी इसे Pearl White के नाम से लॉन्च करें।

Redmi K20 Pro, Redmi K20 Price in India

शाओमी (Xiaomi) ने Redmi K20 Pro और Redmi K20 को दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। Redmi K20 Pro का बेस वेरिएंट 6GB रैम और 128 GB स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 27,999 रुपये (Redmi K20 Pro Price in India) और 8GB रैम और 258GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 30,999 रुपये है। वहीं, इसका टोन-डाउन मॉडल Redmi K20 का 64 GB स्टोरेज वाला वेरिएंट 21,999 रुपये और 128 GB स्टोरेज वाला वेरिएंट 23,999 रुपये में लॉन्च किया गया है।

Specifications and Features

Redmi K20 Pro स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस (Redmi K20 Pro Specifications) की बात करें तो इसमें 6.39 इंच की full HD+ रेज्यूलेशन वाली AMOLED डिस्प्ले दी गई है। इस स्मार्टफोन में नॉच डिस्प्ले नहीं दी गई है इसमें फ्रंट कैमरे के लिए पॉप-अप मैकेनिज्म दिया गया है। इस स्मार्टफोन का आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 और स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 91 परसेंट है। कंपनी का दावा है कि Redmi K20 Pro की डिस्प्ले HDR content को सपोर्ट करती है। इसके साथ ही कंपनी ने इस स्मार्टफोन में सातवीं जेनेरेशन का इनडिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है।

Redmi K20 Pro स्मार्टफोन को Snapdragon 855 चिपसेट के साथ लॉन्च किया गया है। इसके साथ ही कंपनी Redmi K20 स्मार्टफोन को Qualcomm के Snapdragon 730 Soc के साथ लॉन्च किया है। इन दोनों स्मार्टफोन की बाकी स्पेसिफिकेशंस एक जैसी है। इसके साथ ही कंपनी ने दोनों स्मार्टफोन में 8 लेयर ग्रेफाइड कूलिंग टेक्नोलॉजी के साथ साथ गेमर्स का ख्याल रखते हुए इसमें Game Turbo 2.0 भी दिया है। जो कि गेमिंग के एक्सपीरिएंस को बेहतर करता है। दोनों फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। दोनों फोन में 48MP + 8MP + 13MP का रियर कैमरा सेटअप है। वहीं साथ ही सेल्फी के लिए 20मेगापिक्सल का कैमरा है।