Redmi का सस्ता स्मार्टफोन आज पहली बार सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानिए कीमत और ऑफर्स

Redmi Note 10S को यूजर्स कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com और ई—कॉमर्स साइट Amazon से खरीद सकते हैं. इसमें 5,000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है.

Published: May 18, 2021 9:27 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Renu Yadav

Redmi का सस्ता स्मार्टफोन आज पहली बार सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानिए कीमत और ऑफर्स

Redmi Note 10S को हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है और आज यानि 18 मई को यह स्मार्टफोन पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होने वाला है. Redmi Note 10 सीरीज के तहत लॉन्च किया गया यह कंपनी का बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन है और इसमें कई शानदार फीचर्स की सुविधा दी गई है. यह MediaTek Helio G95 चिपसेट से लैस है और इसे दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है. आइए जानते हैं स्मार्टफोन की कीमत और इसके साथ मिलने वाले ऑफर्स के बारे डिटेल से…

Also Read:

Redmi Note 10S: कीमत और ऑफर्स
Redmi Note 10S के 6GB + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये है, जबकि 6GB + 128GB स्टोरेज मॉडल को 15,999 रुपये में लॉन्च किया गया है. यह स्मार्टफोन Deep Sea Blue, Frost White और Shadow Black कलर ऑप्शन में उपलब्ध है. इसे आधिकारिक वेबसाइट Mi.com और ई-कॉमर्स साइट Amazon से खरीदा जा सकता है. इसके अलावा यह कुछ चुनिंदा रिटेल स्टोर्स पर भी सेल के लिए उपलब्ध होगा.

फोन के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो SBI क्रेडिट कार्ड से ट्रांजेक्शन करने पर यूजर्स को 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट का लाभ मिलेगा. लेकिन इसका लाभ केवल ईएमआई ट्रांजेक्शन पर ही उठाया जा सकता है.

Redmi Note 10S: स्पेसिफिकेशन्स
Redmi Note 10S एंड्राइड 11 ओएस पर आधारित है और इसे octa-core MediaTek Helio G95 चिपसेट पर पेश किया गया है. इसमें 1,080×2,400 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.43 इंच की फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दी गई है. जो कि कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से कोटेड है. यह फोन ड्यूल स्पीकर्स और Hi-Res ऑडियो सर्टिफिकेशन के साथ आता है. पावर बैकअप के लिए इसमें 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है.

फोटोग्राफी के लिए Redmi Note 10S स्मार्टफोन में चार रियर कैमरे दिए गए हैं. इसका मेन कैमरा 64MP का है. वहीं इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP का मैक्रो शूटर और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है. फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए पंच होल कटआउट के साथ 13MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें टेक समाचार की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: May 18, 2021 9:27 AM IST