Redmi Watch Price: Xiaomi ने Redmi Note 9 5G सीरीज के साथ Redmi Watch भी लॉन्च किया है. इस स्मार्टवॉच को अभी चीन की मार्केट में पेश किया गया है. Redmi Watch में स्क्वायर शेप डायल दिया गया है. यह स्मार्टवॉच 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटर समेत सभी जरूरी फिटनेस फीचर्स के साथ आता है. इसकी बैटरी 7 दिन तक का बैकअप देने में सक्षम है.

Redmi Watch price (रेडमी वॉच की कीमत)
Redmi Watch की कीमत 299 युआन (करीब 3,400 रुपये) है. इसे एलिगेंट ब्लैक, इंक ब्लू और आइवरी वाइट कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. चीन में इसकी सेल 1 दिसंबर से शुरू होगी.

Redmi Watch specifications (रेडमी वॉच की खूबियां)
रेडमी के इस स्मार्टवॉच में 1.4 इंच कलर एचडी डिस्प्ले दिया गया है. स्क्रीन पर प्रोटेक्शन के लिए 2.5D ग्लास लेयर दी गई है. यह ब्लूटूथ वर्जन 5.0 के साथ आता है. रेडमी वॉच ऐंड्रॉयड 5 से ऊपर और आईओएस 10.0 से ऊपर के डिवाइस के साथ यूज किया जा सकता है.

रेडमी वॉच में 7 स्पोर्ट्स मोड दिए हैं. इनमें इनडोर रनिंग, आउटडोर रनिंग, आउटडोर साइकलिंग, इनडोर साइकलिंग, स्विमिंग और फ्रीस्टाइल शामिल हैं. यह वॉच वॉटर रेसिस्टेंस के लिए 5 ATM रेटिंग के साथ आता है, जिसका मतलब है कि 50 मीटर तक गहरे पानी में रहने पर भी यह खराब नहीं होगा.

रेडमी के इस स्मार्ट वॉच में 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटरिंग के लिए हार्ट रेट सेंसर दिया गया है. इस वॉच में स्लीप मॉनिटरिंग, ब्रीदिंग एक्सरसाइज और दूसरे अलर्ट की भी सुविधा है. रेडमी वॉच कॉन्टैक्टलेस पेमेंट के लिए NFC के साथ आता है.

रेडमी वॉच में 230mAh बैटरी दी गई है, जिसे फुल चार्ज होने में करीब 2 घंटे का समय लगेगा. कंपनी का दावा है कि बैटरी को एक बार फुल चार्ज करके स्मार्टवॉच को 7 दिन तक यूज कर सकते हैं. वहीं, लॉन्ग बैटरी लाइफ मोड पर यह बैटरी 12 दिन तक का बैकअप देने में सक्षम है. बता दें कि रेडमी का यह वॉच अभी सिर्फ चीन में उपलब्ध है. दूसरे देशों में इसकी लॉन्चिंग को लेकर कंपनी ने कुछ नहीं कहा है.