Reliance Jio Tariff Hike: Airtel और Vi के बाद अब रिलायंस Jio ने भी महंगे किए सभी रिचार्ज प्लान, जानिए नए टैरिफ की कीमत

रिलायंस जियो ने 1 दिसंबर से टैरिफ प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की है जिसके मुताबिक अब बेसिक जियो प्लान जो पहले 75 रुपये था वह अब 91 रुपये से शुरू होगा.

Advertisement

Reliance Jio Tariff Hike: Airtel और Vi के बाद अब रिलायंस Jio ने भी सभी रिचार्ज प्लान महंगे कर दिए हैं. नए टैरिफ प्लान की बढ़ी हुई कीमतें (Reliance Jio Tariff Hike) 1 दिसंबर से लागू होंगी. रिलायंस जियो ने 1 दिसंबर से टैरिफ प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की है जिसके मुताबिक अब बेसिक जियो प्लान जो पहले 75 रुपये था वह अब 91 रुपये से शुरू होगा.

Advertising
Advertising

बता दें कि अभी कुछ ही दिन पहले Airtel और Vi (Vodafone Idea) ने अपने टैरिफ प्लान महंगे करने की घोषणा की थी. ऐसे में दोनों कंपनियों के टैरिफ में बढ़ोतरी करने के बाद से माना जा रहा था कि Jio अपनी कीमतों को कम कर सकती है या इसे बनाए रख सकती है लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अब Jio ने भी अपने प्रीपेड टैरिफ प्लान में बढ़ोतरी की घोषणा की है. Jio प्रीपेड प्लान्स में लगभग 20% की बढ़ोतरी हुई है. रिलायंस जियो ने नए प्रीपेड टैरिफ प्लान (Reliance Jio New Tariff Plan Price) पेश किए हैं. जिनकी कीमत नीचे दी गई है.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

Reliance Jio Infocomm (Jio) ने अपने टैरिफ में 20 से 21% की वृद्धि की है. हालाँकि, Jio की कीमतें प्रतिद्वंद्वियों भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया (Vi) से कम हैं. मुकेश अंबानी के नेतृत्व वाली Jio ने रविवार को एक बयान में कहा, "एक स्थायी दूरसंचार उद्योग को और मजबूत करने की अपनी प्रतिबद्धता के अनुरूप, जहां हर भारतीय एक सच्चे डिजिटल जीवन के साथ सशक्त है, Jio ने आज अपनी नए अनलिमिटेड प्लान्स की घोषणा की. ये प्लान इंडस्ट्री में सर्वोत्तम मूल्य प्रदान करेंगे. वैश्विक स्तर पर सबसे कम कीमत पर सर्वोत्तम गुणवत्ता वाली सेवा प्रदान करने के Jio के वादे को कायम रखते हुए, Jio ग्राहक सबसे बड़े लाभार्थी बने रहेंगे."

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:November 28, 2021 7:40 PM IST

Updated Date:November 28, 2021 7:40 PM IST

Topics