Jio यूजर्स ध्यान दें! आप बचा सकते हैं 480 रुपये, नई कीमत लागू होने से पहले करना होगा ये काम

Jio ने हाल ही में अपने प्लान्स की कीमतों में इजाफा किया है और नई कीमतें 1 दिसंबर 2021 से लागू होंगी. जिसके बाद यूजर्स को प्लान खरीदने के लिए अधिक कीमत का भुगतान करना होगा.

Advertisement

Reliance Jio ने भी Airtel और Vodafone Idea के नक्शेकदम पर चलते (jio Plans Price Hike) हुए अपने प्लान्स की कीमतों को बढ़ाने की घोषणा कर दी है. यानि यदि आप Jio प्लान्स का उपयोग करते हैं तो आने वाले समय में आपको (Jio Plans New Price) प्लान खरीदने के लिए अधिक कीमत (Vodafone Idea Tariff Hike) चुकानी होगी. बता दें कि Jio प्लान्स की नई कीमतें 1 दिसंबर 2021 से लागू होंगी. ​जो कि यूजर्स को काफी महंगी लग सकती हैं. लेकिन यहां हम आपको एक ऐसी (Airtel Tariff Hike) ट्रिक बताने जा रहे हैं जिसका उपयोग कर आप पुराने प्राइस में ही रिचार्ज कर सकेंगे और इससे आपको सीधे 480 रुपये की बचत होगी. आइए जानते हैं क्या है ये तरीका..

Advertising
Advertising

Jio रिचार्ज पर बचा सकते हैं 480 रुपये

अगर आप भी Jio प्लान रिचार्ज करने पर 480 रुपये बचाना चाहते हैं तो आपके पास केवल आज का ही दिन बाकी है. क्योंकि कल यानि 1 दिसंबर से नई कीमतें लागू हो जाएंगी और प्लान्स महंगे हो जाएंगे. आज आप इस ट्रिक को फॉलो अगले साल नवंबर तक पुराने रेट पर ही डाटा कॉलिंग और एसएमएस का लाभ उठा सकते हैं. महंगे रिचार्ज से बचने के लिए आपको Jio Annual Plan से अपना रिचार्ज कराना होगा. इसका मतलब है कि Jio के 2,399 रुपये वाले प्लान को रिचार्ज कराकर आप पूरे साल इसका इस्तेमाल कर सकेंगे.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

बता दें कि Jio के प्लान महंगे होने के बाद इस प्लान की कीमत बढ़कर 2,879 रुपये हो गई है. यानि अगर आप आज इस प्लान को रिचार्ज करते हैं तो आप सीधे-सीधे 480 रुपये प्राप्त कर सकते हैं. यह प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इसका मतलब है कि पुराने रेट में रिचार्ज कराकर एक साल तक इस प्लान का लाभ उठा सकते हैं. Jio के 2,399 रुपये वाले इस प्लान में यूजर्स को 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ ही 2GB डाटा डेली प्राप्त होगा. इसके अलावा प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस भी दिए जा रहे हैं. इतना ही नहीं, प्लान के साथ आपको Jio ऐप्स का फ्री एक्सेस मिलेगा.

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:November 30, 2021 6:22 PM IST

Updated Date:November 30, 2021 6:23 PM IST

Topics