रिलायंस Jio को टक्कर देने के लिए सार्वजनिक क्षेत्र की टेलिकॉम कंपनी भारतीय दूरसंचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने एक बार फिर से दो शानदार प्लान लॉन्च किए हैं। कंपनी ने अपने प्रीपेड ग्राहकों को फ्री कॉल और अनलिमिटेड डाटा देने का एलान किया है। पहला प्लान 99 रुपये का है तो दूसरा प्लान 339 रुपये का है।Also Read - Good News: BSNL ने यूजर्स को दिया जबरदस्त तोहफा, सस्ता हुआ SMS पैक प्लान, जानिए डिटेल

Also Read - BSNL यूजर्स को लगा तगड़ा झटका, कंपनी ने बंद कर दिए अपने सभी प्रीपेड ब्रॉडबैंड प्लान

रुपए 99 वाले प्लान के तहत पूरे देश में ग्राहक बीएसएनएल से बीएसएनएल अनलिमिटेड फ्री कॉल और 300 एमबी डाटा दिया जाएगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की होगी। इस प्लान की कीमत कोलकाता पश्चिम बंगाल, बिहार, झारखंड, असम, गुजरात, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र और राजस्थान में 99 रुपये होगी। वहीं, बाकि क्षेत्रों के लिए इसकी कीमत 119 रुपये से 149 रुपये रखे जाने की उम्मीद है। Also Read - BSNL यूजर्स के लिए बुरी खबर, बंद हो गया कंपनी का सबसे सस्ता प्लान, जानें अब क्या होगी सस्ते प्लान की कीमत

वहीं 339 रुपए वाले प्लान के तहत पूरे देश में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉल के साथ 28 दिनों के लिए 1 जीबी डाटा दिया जाएगा। इसके साथ ही पूरे देश मे रोमिंग भी फ्री दी जा रही है।

यह भी पढ़ें: Airtel के बाद अब Vodafone और Idea ने भी लॉच किया फ्री कॉलिंग प्लान

आपको बता दें रिलायंस Jio को टक्कर देने के लिए एयरटेल, वोडाफोन, आइडिया और एयरसेल जैसी टेलीकॉम कंपनियां पहले से ही अपने ग्राहकों को फ्री कॉलिंग के साथ फ्री डाटा का ऑफर भी दे रही हैं।

एयरसेल ने दो जबरदस्त प्लान 14 रुपये और 249 रुपये के रिचार्ज पेश किए हैं।  जिसके तहत पूरे देश में अनलिमिटेड कॉल्स दी जा रही हैं। 14 रुपये के रिचार्ज यूजर्स को अनलिमिटेड फ्री लोकल कॉल्स दी जाएंगी। यह कॉल्स देश में किसी भी नेटवर्क पर की जा सकती हैं। इस पैक की वैधता 1 दिन की है। वहीं, 249 रुपये में यूजर्स को अनलिमिटेड फ्री कॉल्स और अनलिमिटेड 2जी डाटा दिया जाएगा। यही नहीं, 4जी हैंडसेट यूजर्स को 1.5जीबी अतिरिक्त 2जी डाटा दिया जाएगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।