Reliance Jio Broadband  Plans: जियो फाइबर (Reliance JioFiber) के चार नए टैरिफ प्‍लान लॉन्‍च किए हैं. इन प्‍लान्‍स को ‘नए इंडिया का नया जोश’ टैगलाइन से पेश किया गया है. ये प्लान 399 रुपये, 699 रुपये, 999 रुपये और 1499 रुपये के हैं. कंपनी का दावा है कि JioFiber के इन नए प्‍लान्‍स में यूजर्स को अनलि‍मिटेड इंटरनेट मिलेगा. साथ ही कंपनी ने नए यूजर्स के लिए बिना शर्त 30 दिन फ्री ट्रायल ऑफर की घोषणा की है. आइए आपको जियो फाइबर के इन चारों नए प्‍लान्‍स के बारे में बताते हैं. Also Read - Airtel New Broadband Plans: Airtel लाया नए Xstream Fiber ब्रॉडबैंड प्‍लान, मिलेगा अनलिमिटेड डेटा

399 रुपये वाले प्‍लान में क्‍या?
जियो फाइबर के 399 रुपये वाले नए प्लान में कंपनी 30Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड इंटरनेट ऑफर कर रही है. इसके अलावा इस प्‍लान के यूजर्स को देश भर में अनलिमिटेड फ्री वॉइस कॉलिंग का भी फायदा मिलेगा. Also Read - जियो: जितने का रिचार्ज कराते थे, उतने में ही मिल रहा डबल डाटा, 'वर्क फ्रॉम होम' वालों को सहूलियत

699 रुपये वाले प्‍लान के फायदे
यह जियो फाइबर का सिल्‍वर प्‍लान है. इसमें 100Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा मिलेगा. इसके अलावा 399 रुपये वाले प्‍लान की तरह इसमें भी कंपनी देश भर में अनलिमिटेड फ्री वॉइस कॉलिंग ऑफर कर रही है. Also Read - Jio Lockdown Offer: दोगुना डेटा प्लान के साथ जियो दे रहा है फ्री ब्रॉडबैंड सेवा, यहां जानें डिटेल

999 रुपये वाला प्लान
यह गोल्‍ड प्‍लान है. इसमें 150Mbps की स्‍पीड से अनलिमिटेड डेटा मिलेगा. देश भर में अनलिमिटेड फ्री वॉइस कॉलिंग की सुविधा इस प्‍लान में भी है. इसके अलावा इस प्‍लान के साथ कंपनी 1 हजार रुपये प्रति माह की कीमत वाले 11 ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है.

1499 रुपये वाला प्लान
यह जियो फाइबर का डायमंड प्‍लान है. इसमें सब्सक्राइबर्स को 300Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड इंटरनेट मिलेगा. अनलिमिटेड फ्री वॉइस कॉलिंग की सुविधा इस प्‍लान में भी है. 1499 रुपये के इस प्‍लान के साथ कंपनी 1500 रुपये प्रति माह की कीमत वाले 12 ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है.

30 दिन का फ्री ट्रायल
ग्राहकों को लुभाने के लिए Jio Fiber सभी नए सब्‍सक्राइबर्स को बिना शर्त 30 दिन का फ्री ट्रायल दे रहा है. ट्रायल पीरियड के दौरान यूजर्स को 150Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड इंटरनेट मिलेगा . इसके अलावा सब्‍सक्राइबर्स को बिना किसी अतिरिक्त शुल्‍क के 10 ओटीटी ऐप्‍स के एक्‍सेस के साथ 4K सेट-टॉप बॉक्स और फ्री वॉइस कॉलिंग के फायदे मिलेंगे.

30 दिन का यह फ्री ट्रायल सभी नए सब्‍क्राइबर्स को मिलेगा. ट्रायल के बाद अगर यूजर को सर्विस पसंद नहीं आती है, तो कंपनी बिना किसी सवाल के सर्विस बंद कर देगी.

कब से मिलेगा फ्री ट्रायल?
1 सितंबर से जियो फाइबर प्‍लान ऐक्टिवेट करने वाले कस्‍टमर्स को 30 दिन फ्री ट्रायल का ऑफर मिलेगा. इसके अलावा कंपनी 15-31 अगस्त के बीच जियो फाइबर से जुड़ने वाले कस्‍टमर्स को MyJio में वाउचर के तौर पर 30 दिन का फ्री ट्रायल दे रही है.