Reliance Jio ने हाल में जानकारी दी थी कि उसको नेटवर्क कनेक्शन चार्जेज और इंटरकनेक्ट यूसेज चार्जेज IUC) की वजह से 13,500 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है। कंपनी ने इसके बाद घोषणा की थी कि वह आउटगोइंग कॉल्स पर चार्जेज लेना शुरू कर देगी। कंपनी  ने कहा था कि वह जियो से जियो नेटवर्क पर कोई चार्ज नहीं वसूलेगी, लेकिन दूसरी प्रतिस्पर्धी कंपनियों के नेटवर्क पर वह वॉयस कॉल के लिए 6 पैसे प्रति मिनट चार्ज लेगी। इसके बाद जियो यूजर्स ने कंपनी के इस फैसले को लेकर काफी  नाराजगी जताई थी।
ऐसे में अब रिलायंस जियो ने यूजर्स को खुश करने के लिए लिमिटिड टाइम ऑफर की घोषणा की है। इसके तहत कंपनी अब यूजर्स को 30 मिनट का फ्री टॉकटाइम देगी। ET की रिपोर्ट के मुताबिक कस्टमर्स को पहली बार फोन रिचार्ज करवाने पर 30 मिनट का फ्री टॉकटाइम मिलेगा।

Reliance Jio ने नए IUC प्लान पहले से लिस्ट कर दिए हैं। जियो के द्वारा पेश किया गए टॉप-अप प्लान में सबसे पहला टैरिफ वाउचर 10 रुपये का है, जो वाउचर ग्राहक को IUC मिनट से नॉन-जियो नंबर पर कॉलिंग के लिए कुल 124 मिनट देगा और साथ ही 1GB एडिशनल डाटा देगा। इसके बाद अलगा वाउचर 20 रुपये का है, जो यूजर्स को 249 मिनट की कॉल और 2GB डाटा देगा।

अगला टॉप-अप 50 रुपये का वाउचर अन्य नेटवर्क पर 656 मिनट की कॉलिंग और 5GB डाटा देगा। इसके बाद एक 100 रुपये का टॉप-अप आता है, जिसमें 1362 मिनट की कॉल और 10GB एडिशनल डाटा फ्री मिलेगा। बता दें कि कंपनी का कहना है कि यह IUC चार्ज 1 जनवरी 2020 से खत्म हो सकते हैं।