नई दिल्ली: अपने उपभोक्ताओं को बेहतरीन उत्पाद और अनुभव प्रदान करने के लिए Jio ने आज वाई-फाई पर चलने वाली राष्ट्रव्यापी वॉयस और वीडियो कॉलिंग लॉन्च की. Jio पिछले कुछ महीनों से इस सेवा का परीक्षण कर रहा था, ताकि लॉन्च के समय हर ग्राहक को एक बेहतरीन अनुभव दिया जा सके. इस सेवा के शुभारंभ पर आकाश अंबानी, निदेशक, Jio ने कहा, “हम Jio में ग्राहक अनुभव को बढ़ाने या उनकी समस्याओं को हल करने के लिए लगातार नए प्रयोग कर रहे हैं. ऐसे समय में जब औसत Jio उपभोक्ता हर महीने 900 मिनट से अधिक वॉयस कॉल करता है, और उपभोक्ताओं का आधार लगातार बढ़ रहा है, Jio वाई-फाई कॉलिंग की शुरूआत हर Jio उपभोक्ता की वॉयस-कॉलिंग अनुभव को और अधिक बढ़ाएगी. जो कि भारत में पहले VoLTE नेटवर्क के साथ पहले ही उद्योग जगत के लिए एक बेंचमार्क है.”

Jio Wi-Fi कॉलिंग के मुख्य बिंदु
1. ग्राहक Jio Wi-Fi कॉलिंग के लिए किसी भी वाई-फाई नेटवर्क का उपयोग कर सकते हैं

2. वॉयस और वीडियो कॉल निर्बाध रूप से VoLTE और वाई-फाई के बीच स्विच-ओवर कर सकेंगी. इससे कॉलिंग के अनुभवों में सुधार होगा.

3. Jio वाई-फाई कॉलिंग, हैंडसेट के ज्यादा बड़े इकोसिस्टम पर काम करेगा.

4. Jio ग्राहक वाई-फाई कॉल पर भी वीडियो कॉलिंग भी कर सकेंगे.

5. यह सब बिना किसी अतिरिक्त लागत के

महत्वपूर्ण जानकारी: Jio Wi-Fi कॉलिंग को अपने हैंडसेट में एक्टिवेट करने के लिए Jio.com/wificalling पर विजिट करें. जहां पर एक्टिवेशन गाइड उपलब्ध है. Jio Wi-Fi कॉलिंग को 7 और 16 जनवरी, 2020 के बीच पूरे भारत में एक्टिवेट कर दिया जाएगा.

Reliance Jio के 149 और 98 रुपये वाले अफोर्डेबल प्लान की वापसी, मिलेंगे ये बेनिफिट