Reliance jio Offers for Amarnath Yatra pilgrims: हर साल जम्मु एंड कश्मीर में अमरनाथ यात्रा (Amarnath Yatra 2019) के लिए लाखों लोग वहां जाते हैं। ऐसे में रिलायंस जियो ( Reliance Jio) ने तीर्थयात्रियों के लिए एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। रिलायंस जियो ने इस प्रीपेड प्लान को 102 रुपये में लॉन्च किया है। कंपनी इस प्लान में अनलिमेटेड लोकल और नेशनल वॉयस कॉल्स की सुविधा दे रहा है। इसके साथ ही आप डेली 100 SMS भी कर सकते हैं। इस प्लान में आपको डेली 0.5GB (500MB) हाई स्पीड 4G डाटा मिल रहा है।

Reliance Jio Amarnath Yatra prepaid recharge price and benefits

इस प्लान में आपको डेली 0.5GB (500MB) डाटा मिल रहा है। डेली डाटा लिमिट खत्म होने के बाद इसमें आपको स्पीड 64Kbps की स्पीड मिलेगी। इस प्लान को Reliance Jio Amarnath Yatra prepaid plan ((Amarnath Yatra best prepaid plan) के नाम से लॉन्च किया गया है। इस प्लान की वैलिडिटी 7 दिनों की है। हालांकि हम आपको बता दें कि यह प्लान सिर्फ जम्मु कश्मीर सर्किल के लिए ही है। यह तीर्थयात्रियों के लिए एक स्पेशल प्लान है इसलिए इसमें जियो सूट एप्स का सब्सक्रिप्शन नहीं मिल रहा है। इस प्लान के लिए जियो प्राइम मेंबरशिप जरूरी नहीं है।

इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान को कोई भी यूजर्स एक्टीवेट कर सकता है। जियो का यह प्लान अमरनाथ यात्रा की पूरी अवधि के दौरान उपलब्ध होगा। इस प्लान के जरिए आप यात्रा करते हुए अपने फैमिली मेंबर्स के साथ जुड़े रह सकते हैं। रिलायंस जियो हमेशा ऐसे खास अवसर पर किसी न किसी नए प्लान को लॉन्च करता रहता है। जियो ने कुंभ के दौरान भी कुछ ऐसी ही फीचर्स वाले प्लान यूजर्स को दिए थे।

एक दिन पहले ही जियो (Jio) ने न्यू डिजिटल लिटरेसी इनीशिएटिव प्रोग्राम को शुरू किया है। कंपनी ने इसे ‘Digital Udaan,’ का नाम दिया है। इस पहल को फस्ट टाइन इंटरनेट यूजर्स को देखते हुए शुरू किया गया है। इसके लिए कंपनी ने फेसबुक के साथ पार्टनरशिप की है। इस प्रोग्राम के तहत जियो यूजर्स के साथ हर शनिवार को जुड़ेगा और उन्हें जियोफोन के फीचर्स के बारे में जानकारी दी जाएगी।